scriptचाय पीने उतरा वृद्ध, बदमाशों ने पार कर दिए 12 किलो चांदी के जेवर… | Jewelry worth four lakhs stolen from bus stand | Patrika News

चाय पीने उतरा वृद्ध, बदमाशों ने पार कर दिए 12 किलो चांदी के जेवर…

locationकटनीPublished: Oct 17, 2019 12:13:27 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

मथुरा के व्यापारी के कर्मचारी का बस स्टैंड से पार कर दिया था बैग, कुठला पुलिस ने दर्ज किया मामला

Jewelry worth four lakhs stolen from bus stand

शिकायत दर्ज कराता कर्मचारी।

कटनी. कुठला थाना के बस स्टैंड से मथुरा के सराफा व्यापारी के कर्मचारी का चांदी के जेवरों से भरा बैग अज्ञात बदमाश ने पार कर दिया। दिनभर खोजबीन करने के बाद पीडि़त ने चौकी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज किया और अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है। मथुरा के व्यापारी विशाल जैन के कर्मचारी अशोक पिता गोपीनाथ अग्रवाल 62 वर्ष कटनी सहित अन्य शहरों में चांदी से बने जेवर बेचने आते थे। 14 अक्टूबर को कर्मचारी कटनी आया था और सराफा में माल बेचने के बाद वह मंगलवार की सुबह रीवा जाने के लिए बस स्टैंड पहुंचा था। जहां पर बस की सीट में बैग रखकर वह चाय पीने लगा और उसी बीच किसी ने उसका बैग पार कर दिया, जिसमें लगभग 12 किलो चांदी के जेवर व सामग्री थी और उसकी कीमत चार लाख रुपये बताई जा रही है। बैग की दिनभर तलाश करने के बाद कर्मचारी ने देर शाम को चौकी में शिकायत दी थी। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जब कलेक्टर ने कहा दो घंटे में दुरुस्त करो सफाई व्यवस्था…देखिए वीडियो

कुठला व बस स्टैंड चौकी पुलिस संदिग्धों से पूछताछ करने में जुटी है। मामले में लगाई गई टीम ने रात को मुख्य मार्ग के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं और उसमें सुबह के समय कर्मचारी के ऑटो से उतरने के साथ ही आसपास के संदिग्ध नजर आने वालों की पुलिस तलाश कर रही है। कुठला थाना प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है और संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो