लंबे इंतजार के बाद घोषित हुई भाजपा की 154 पदाधिकारियों की जंबो कार्यकारिणी

दो विधायकों के बीच तालमेल बिठाने की कोशिशों के बीच कार्यकर्ताओं ने कहा कई सक्रिय कार्यकर्ताओं को नहीं मिले पद.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 22 Jul 2021, 11:29 AM IST

कटनी. जिलाध्यक्ष की घोषणा के एक साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद आखिरकार 154 पदाधिकारियों की जंबो जिला कार्यसमिति की घोषणा बुधवार को भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने की। जिला कार्यसमिति में 66 जिला कार्यसमिति सदस्य, 38 विशेष आमंत्रित सदस्य और 26 स्थाइ्र आमंत्रित सदस्यों के साथ ही 8 उपाध्यक्ष, 3 महामंत्री, 8 मंत्री सहित कोषाध्यक्ष, सहायक कोषाध्यक्ष, कार्यालय मंत्री के एक-एक पदाधिकारी के साथ 2 सहायक कार्यालय मंत्री बनाए गए हैं।

इधर, कार्यसमिति की घोषणा के साथ ही कई कार्यकर्ताओं में असंतोष है। इनका कहना है कि दो विधायकों के बीच तालमेल बिठाने के चक्कर में कई ऐसे कार्यकर्ताओं को पद नहीं मिले, जो लंबे समय से पार्टी के लिए सक्रियता से काम कर रहे हैं।

हालांकि इस बारे में जिलाध्यक्ष कह रहे हैं जो जिन्हे पद नहीं मिले उन्हे दूसरी जगह बड़े दायित्व सौंपे जाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की अनुशंसा से सुनील उपाध्याय, मृदुल द्विवेदी, सूर्यकांत गौतम, दीपक सोनी, गीता गुप्ता, भावना सिंह, सुरेश राय व भरत पटेल को उपाध्यक्ष और चेतन हिंदुजा, सतीश तिवारी, राजेश चौधरी को महामंत्री सहित अन्य पदाधिकारियों को दायित्व सौंपे गए हैं।

raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned