scriptव्हालीबाल में कटनी, कबड्डी में बंडा की टीम ने मारी बाजी | Katni in volleyball, Banda's team won in kabaddi | Patrika News

व्हालीबाल में कटनी, कबड्डी में बंडा की टीम ने मारी बाजी

locationकटनीPublished: Jan 20, 2021 11:53:37 am

शारीरिक दक्षता दिवस पर खेल प्रतियोगिता आयोजित.

Sports competition was organized on the occasion of Physical Efficiency Day in MP Adarsh Gram Banda

सांसद आदर्श ग्राम बंडा में शारीरिक दक्षता दिवस के अवसर खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

 

कटनी. जिलेभर में खेल प्रतियोगिताओं की कड़ी में सांसद आदर्श ग्राम बंडा में कबड्डी, व्हालीबाल सहित चार सौ और दो सौ मीटर दौड़ सहित अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। युवाओं में खेल के प्रति रूचि बनाए रखने और अभ्यास से स्वस्थ रहने के लिए उद्देश्य से आयोजित प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं।

इसी कड़ी में सांसद आदर्श ग्राम बंडा में शारीरिक दक्षता दिवस के अवसर खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में व्हालीबाल, कबड्डी, चार व दो सौ मीटर दौड़ सहित अन्य खेल प्रतियोगिता आयोजित हुई। इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी विजय भार, नेहरु युवा केंद्र कटनी के जिला युवा समन्वयक कीर्तिका क़ुहर, मध्यप्रदेश व्हालीबाल संघ के सचिव हरीश परोहा एवं जिला व्हालीवाल कोच श्रद्धा पांडेय सहित खिलाड़ी मौजूद रहे।

व्हालीवाल मैच में कटनी से 3, कैमोर से 1, बंडा से 3 एवं लखपतेरा से 1 टीम ने भाग लिया, जिसमें कटनी की टीम विजेता रही। कबड्डी में चार टीम ने भाग लिया, जिसमें से बंडा की टीम विजेता रही। 400 मीटर लड़कों की रेस में अभिनंदन हल्दकार प्रथम रहे एवं 200 मीटर लड़कियों की दौड़ मे आरती यादव प्रथम रहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो