इन शहरों से आकर बाइक पर रखते थे नजर, पुलिस ने पकड़ा

इन शहरों से आकर बाइक पर रखते थे नजर, पुलिस ने पकड़ा
katni

Prem Shankar Tiwari | Publish: Mar, 09 2017 04:25:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

कोतवाली पुलिस के हत्थे चढे वाहन चोर, तीन बाइक के साथ दो चोर पकड़े पुलिस ने

कटनी। 
शहर में बाइक चोरी की लगातार बढ़ती घटनाओं के बीच पुलिस को अंतत: सफलता हाथ लगी है। कोतवाली पुलिस ने कुछ बाइक चोरों को पकड़ा है और उनके पास से चोरी की बाइक भी बरामद की हैं। बाइक चोरों से पूछताछ कर पुलिस अब उनके गिरोह के बाकी सदस्यों के बारे में जानकारी लेने की कोशिश कर रही है।


दमोह से आकर चुराता था बाइक
कोतवाली पुलिस के हत्थे चढे वाहन चोरों में बाहर के युवक शामिल हैं। वाहन चोरी के इल्जाम में पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा है। इनमें से एक युवक दमोह का है और एक वाहन चोर छपरा स्लीमनाबाद का रहने वाला है। दमोह से आकर वाहन चोरी करनेवाले युवक से पुलिस सघन पूछताछ कर रही है। बाइक चुराकर यह युवक दमोह ही ले जाता था। इससे पहले वह कितनी वारदात कर चुका है, चोरी की बाइक्स का यह करता क्या था, किन्हे और कैसे बेचता था, यह सभी प्रश्र उससे पूछे जा रहे हैं। 


तीन बाइक हुई बरामद
बाइक चोरों से पूछताछ के बाद चोरी की कुछ बाइक बरामद की गई हैं। सिटी पुलिस ने बताया कि बाइक चोरों की निशानदेही पर दमोह से तीन बाइक बरामद की गई हैं। इन वाहनमालिकों को सूचना देने के बाद उन्हेंं कानूनन वाहन सुपुर्दगी की प्रक्रिया शुरु की जाएगी। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned