24 घंटे में ही पुलिस ने कर दिया लाखों के जेवर व नकदी चोरी का खुलासा

-चोर गिरफ्तार, माल बरामद

By: Ajay Chaturvedi

Published: 08 Dec 2020, 05:16 PM IST

कटनी. स्थानीय पुलिस ने 24 घंटे में ही लाखों के जेवर चोरी का खुलासा कर दिया है। न केवल चोर पकड़ा गया बल्कि माल भी बरामद कर लिया है।

माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे की मानें तो इलाके के अर्जुन पैलैस में लाखों रुपए के गहने चोरी करने वाले को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने उसके पास से चोरी किए गए रुपए व आभूषण भी बरामद कर लिए है।

पुलिस ने बताया कि गत 7 दिसंबर को शहडोल निवासी पवन कुमार पांडेय ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि वे अपने साढ़ू के लड़के की शादी में शामिल होने के लिए माधवनगर अंतर्गत स्थित अर्जुन पैलेस होटल आए थे। 6 दिसंबर की रात करीब 9 बजकर 15 मिनट पर सोने, चांदी और नकदी से भरा बैग किसी ने चोरी कर लिया। बैग में 4 लाख 14 हजार 570 रुपए के कीमती आभूषण के अलावा नकदी भी थे। रिपोर्ट की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।

रिपोर्ट की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा और नगर पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने टीम गठित की। टीम में निरीक्षक संजय दुबे, उनि केके पटेल, उनि सीके तिवारी, सिद्धार्थ अग्निहोत्री, रवींद्र दुबे, अविनाश चौहान, श्रीकांत सेन को शामिल किया गया। सायबर सेल टीम उपनिरीक नीरज, आर सत्येंद्र राजपूत, पुष्पेंद्र ने तकनीकी विश्लेषण के आधार पर माधवनगर क्षेत्र से एक नाबालिग बालक को पकड़ा। इस नाबालिग के पास से सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी लगभग 4 लाख 14 हजार 570 रुपये बरामद किए गए।

पुलिस अधीक्षक ने इस चोरी का खुलासा करने और पूरा माल बरामद करने वाली टीम के सभी सदस्यों को नकद इनाम देने की घोषणा की है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned