scriptकटनी से लापता स्कूली छात्रा मिली इंदौर में | Katni S Missing girl student found in Indore | Patrika News

कटनी से लापता स्कूली छात्रा मिली इंदौर में

locationकटनीPublished: Oct 30, 2021 04:29:46 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-21 अक्टूबर को स्कूल जाने को निकली थी घर से

Slimnabad police station

Slimnabad police station

कटनी. जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र से लापता स्कूली छात्रा इंदौर से बरामद की गई है। छात्रा का पता लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक सहित स्लीमनाबाद थाने की पुलिस पूरी मुस्तैदी से जुटी रही। पुलिस को जैसे ही छात्रा के इंदौर में होने की सूचना मिली तो एक टीम वहां भेजी गई जिसने वहां पहुंच कर छात्रा को बरामद कर लिया। उसे कटनी ला कर परिजनों को सौंप दिया गया है। लापता बेटी को पा कर घर वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार छात्रा गत 21 अक्टूबर को घर से स्कूल जाने निकली थी मगर देर शाम तक नहीं लौटी तो घर वालों को चिंता हुई और वो उसकी तलाश में जुट गए। छात्रा की दोस्तों से संपर्क किया गया। नाते-रिश्तेदारों से भी संपर्क साधा गया। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। अंत में थकहार कर परिजन स्लीमनाबाद थाने पहुंचे बेटी के गुम होने की जानकारी विस्तार से दी। इस पर पुलिस केस दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू की।
स्लीमनाबाद थाना प्रभारी संजय दुबे का कहना है कि मामले की जानकारी होते ही छात्रा की तलाश शुरू की गई। इसी बीच पता चला कि छात्रा इंदौर में है तो पुलिस अधीक्षक को बताया गया। एसपी के निर्देश पर एक टीम इंदौर भेजी गई। कटनी से इंदौर गई पुलिस टीम ने छात्रा को बरामद कर लिया। वहां से उसे लेकर यहां पहुंचे और थाने में कानूनी कार्रवाई के बाद छात्रा, परिजनों के हवाले कर दी गई।
छात्रा की तलाश में जुटी पुलिस टीम में थाना स्लीमनाबाद के सहायक उपनिरीक्षक वहाब खान, आरक्षक रजनीश एवं साइबर सेल कटनी आरक्षक प्रशांत विश्वकर्मा की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो