script15 माह बाद एक्टिव हुआ कटनी एसपी का ट्विटर अकाउंट | Katni SP Twitter account activated after 15 months | Patrika News

15 माह बाद एक्टिव हुआ कटनी एसपी का ट्विटर अकाउंट

locationकटनीPublished: Nov 20, 2019 03:06:27 pm

गृहमंत्री, डीजीपी व आइजी को टैग कर शहर के नागरिक ने बताई थी समस्या

Katni SP Twitter account activated after 15 months

15 माह बाद एक्टिव हुआ कटनी एसपी का ट्विटर अकाउंट

कटनी. आमजनों की समस्या सुनने पर और उस पर त्वरित समाधान के लिए प्रदेश के सभी जिलों में एसपी का ट्विटर अकाउंट है। डीजीपी के निर्देश पर हुए इस नवाचार को लेकर कटनी में स्थिति यह थी कि एसपी का ट्विटर अकाउंट 15 माह से शिथिल पड़ा था।
इस पर कटनी के पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष शहर करण सिंह चौहान ने 14 नवंबर को प्रदेश के गृहमंत्री, डीजीपी और आइजी जबलपुर को टैग कर ट्विटर अकाउंट शिथिल होने की बात बताई। उन्होंने बताया कि समस्या टैग करने तीन दिन बाद तक कटनी एसपी का अकाउंट एक्टिव नहीं हुआ था।
ट्विटर अकाउंट एक्टिव नहीं होने के कारण लोग जरूरी समस्या की जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। कई बार पुलिस की व्यवस्था में सुधार के लिए भी सुझाव देते हैं। कटनी एसपी का ट्विटर अकाउंट में अंतिम पोस्ट 16 अगस्त 2018 की है।
इस बीच दो एसपी बदल गए। कटनी एसपी के ट्वीटर अकाउंट पर तत्कॉलीन एसपी मिथिलेश शुक्ला की हैं। उनके ट्रांसफर के बाद एसपी हिमानी खन्ना रहीं और अब एसपी ललित शाक्यवार हैं। एसपी ललित शाक्यवार ने बताया कि ट्विटर अकाउंट शिथिल होने की जानकारी जैसे ही मिली उसे एक्टिव करवाया गया। दो दिन से अकाउंट एक्टिव है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो