कटनी से चोरी ट्रक छत्तीसगढ से बरामद, आरोपी भागने में सफल

-सप्ताह भर पहले चोरी गया था ट्रक

By: Ajay Chaturvedi

Published: 12 Jul 2021, 05:05 PM IST

कटनी. जिले के दुर्गा मंदिर पुरैनी के पास खड़ा ट्रक आठ दिन पहले यानी चार जुलाई को चोरी हो गया। ट्रक मालिक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस जांच में जुटी और चोरी गए ट्रक को छत्तीसगढ से बरामद कर लिया। हालांकि पुलिस आरोपी को पकड़ने में नाकाम रही। आरोपी, पुलिस के आने की भनक लगते ही मौके से भाग निकला।

कुठला थाना प्रभारी विपिन सिंह बताते हैं कि चीप हाउस वार्ड नंबर 24 धनपुरी अमलाई शहडोल निवासी शिवम मिश्रा पिता रामपति मिश्रा (21 वर्ष) ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 4 जुलाई को ड्राइवर महेश कोल और हेल्पर जयलाल कोल ने कोयला उतारने के बाद ट्रक को दुर्गा मंदिर पुरैनी के पास खड़ा कर दिया था। दूसरे दिन दोपहर दोनों भाडा लेने ट्रांसपोर्टर के पास घंटाघर चले गए थे, जब लौटकर आए तो ट्रक वहां नहीं था। मामले को पंजीबद्घ कर विवेचना में लिया गया।

जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और टोल नाकों पर लगे कैमरों को खंगला तो पता चला कि ट्रक को चोर छत्तीसगढ की तरफ लेकर गए हैं। थाना प्रभारी ने टीम को छत्तीसगढ रवाना किया। रजनीश भदौरिया, राहुल सोमवंशी 10 जुलाई को ग्राम सलका थाना बैकुंठपुर जिला कोरिया से बारह चक्का ट्रक बरामद कर लिया। हालांकि आरोपी पुलिस के आने से पहले ही भाग निकले जिनकी तलाश जारी है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned