scriptफर्जी नियुक्ति आदेश टाइप करने वाले केदार को लालमाटी से पुलिस ने पकड़ा | Kedar, who typed fake appointment order, got caught by the police in L | Patrika News

फर्जी नियुक्ति आदेश टाइप करने वाले केदार को लालमाटी से पुलिस ने पकड़ा

locationकटनीPublished: Jun 24, 2019 11:58:02 am

Submitted by:

dharmendra pandey

पूछताछ में आरोपी ने इकराबुद्दीन के कहने पर आदेश टाइप करने की बात कबूली, जिला न्यायालय में फर्जी नियुक्ति का मामला
 

Kedar, who typed fake appointment order, got caught by the police in Lalmati

Kedar, who typed fake appointment order, got caught by the police in Lalmati

कटनी. हाईकोर्ट का फर्जी नियुक्ति आदेश जारी करने के मामले में माधवनगर पुलिस ने एक और आरोपी को जबलपुर से गिरफ्तार किया है। साथ ही इकराबुद्दीन के घर से मुहर भी जब्त की है। शनिवार को थाना लाकर पुलिस ने जबलपुर के सेठ गोविंददास वार्ड लालमाटी निवासी आरोपी केदार यादव उर्फ गुड्डू पिता महावीर सिंह (47) से पूछताछ की। जिस पर आरोपी ने इकराबुद्दीन के कहने पर आदेश टाइप करने की बात कबूल की। थाना प्रभारी माधवनगर संजय दुबे ने बताया कि इकराबुद्दीन से कड़ाई से पूछताछ की गई, जिस पर उसने केदार यादव नामक व्यक्ति से आदेश टाइप करवाने की बात कहीं। थाना प्रभारी टाइपिस्ट को गिरफ्तार करने के लिए टीम ्रगठित की। उपनिरीक्षक बीडी द्विवेदी, प्रधानआरक्षक विजेंद्र तिवारी, आरक्षक कलमकांत, वीरेंद्र सिंह को जबलपुर भेजा। दबिश देकर पुलिस ने केदार को गिरफ्तार किया। पूछताछ की। जिसमें केदार ने जुर्म कबूल किया। इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया।

सड़कों, कॉलोनियों में चोर-लुटेरे कर रहे गश्त, जानिए थानों में क्या कर रहे प्रभारी https://www.patrika.com/katni-news/theft-of-the-city-is-not-stopped-4748575/

 

 

यह है मामला:
जिला न्यायालय कटनी में 10जून को गढ़ाकोटा सागर निवासी आनंद दुबे व दमोह नोहटा निवासी अनिल दुबे हाइकोर्ट का मुहर लगा हुआ आदेश लेखक के पद पर नियुक्ति पत्र लेकर पहुंचे थे। जो छानबीन में फर्जी निकला था। इसके बाद न्यायालय ने दोनों युवकों के खिलाफ माधवनगर थाना प्रभारी को रिपोर्ट दर्ज करने के लिए पत्र दिया था। कोर्ट से मिले आदेश पर थाना प्रभारी संजय दुबे ने दोनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर पूछताछ की। जिसमें लगातार आरोपी सामने आते जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार व एएसपी संदीप मिश्रा ने टीम गठित कर दमोह व जबलपुर भेजी।
-हाइकोर्ट से फर्जी नियुक्ति आदेश जारी करने के मामले में टाइप राइडर का गिरफ़्तार किया है। इकराबुद्दीन के घर से सील भी जब्त कि गई है।
संजय दुबे, माधवनगर थाना प्रभारी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो