script900 रुपए के लिए रेल कर्मचारी को घोंप दिया चाकू, कर दिया लहुलूहान | Killed railway employees for 900 rupees | Patrika News

900 रुपए के लिए रेल कर्मचारी को घोंप दिया चाकू, कर दिया लहुलूहान

locationकटनीPublished: Sep 18, 2018 09:57:00 pm

Submitted by:

shivpratap singh

प्लेटफार्म क्रमांक 5 की तरफ रेलवे ऑफिस के सामने आधी रात को बनाया शिकार

Murder in azamgarh

आजमगढ़ में हत्या

कटनी. कोतवाली थाना अंतर्गत प्लेटफार्म क्रमांक ५ की तरफ बने रेलवे ऑफिस के सामने एक रेल कर्मचारी को अज्ञात बाइक सवार तीन युवकों ने चाकू मारकर लूट लिया। बीती रात हुई इस वारदात के बाद पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर तलाश में जुट गई है।
कोतवाली पुलिस ने बताया कि रेलवे में टेक्नीशियन-३ के पद पर खिरहनी फाटक निवासी इमरतलाल पिता मुकंदीलाल (५९) कार्यरत हैं। शनिवार को शाम ४ बजे से रात १२ बजे तक की ड्यूटी करने के बाद वे वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान रेलवे कालोनी में एसएनटी ऑफिस के सामने बाइक सवार तीन युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। पीडि़त इमरतलाल ने जब रास्ता रोकने का विरोध किया तो युवकों ने उनपर चाकू से हमला कर दिया और उसकी जेब में रखे ९०० रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि पीडित इमरतलाल को गंभीर चोटें आने के कारण इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। अज्ञात तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा २९४, ३०७, ३९४, ३४ के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
—————————-
रास्ता रोककर बदमाशों ने युवक पर बरसाए चाकू
एनकेजे जीआरपी चौकी के पीछे मुख्य मार्ग की घटना, जीआरपी को नहीं लगी भनक
कटनी. जीआरपी थाना अंतर्गत एनकेजे रेलवे पुलिस चौकी के पीछे लूट के इरादे से एक युवक पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। एनकेजे पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है। जीआरपी चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई इस वारदात का घंटों तक जीआरपी को पता ही नहीं चला।
जानकारी के अनुसार देवेन्द्र पिता कप्तान सिंह ठाकुर (27) निवासी रोशननगर मॉल में काम कर शनिवार रात करीब ११.३० बजे लौट रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने रोक दिया और साइकिल से गिराते हुए घसीटकर किनारे ले गए। विरोध करने पर देवेन्द्र पर आरोपियों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। देवेन्द्र के पास न तो रुपए थे और न ही कोई कीमती सामान। इसके चलते आरोपी मौके से भाग निकले। एनकेजे थाना प्रभारी मंजू शर्मा ने बताया कि संभवत: लूट के इरादे से देवेन्द्र का रास्ता अज्ञात बदमाशों ने रोका था। घटनास्थल जीआरपी का होने के कारण केस डायरी जांच के लिए भेजी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो