scriptजब दो अपराधियों की ही हुई गिरफ्तारी तो कॉलोनीवासियों ने किया ये काम… | Krishnadham Colony residents submitted memorandum to SP | Patrika News

जब दो अपराधियों की ही हुई गिरफ्तारी तो कॉलोनीवासियों ने किया ये काम…

locationकटनीPublished: Nov 06, 2019 12:43:59 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

पांच दिन बाद कॉलोनी निवासी पहुंचे एसपी आफिस, तब शाम को पहुंचे अधिकारी, कृष्णधाम कॉलोनी निवासियों ने एसपी के नाम सौंपा ज्ञापन

Krishnadham Colony residents submitted memorandum to SP

एएसपी को ज्ञापन सौंपते कॉलोनीवासी।

कटनी. माधवनगर थाना क्षेत्र के कटाएघाट मार्ग पर कृष्णधाम कॉलोनी के दो युवकों पर आधी रात जानलेवा हमलाकर कार तोडऩे वाले आधा दर्जन से अधिक अपराधियों में से दो को ही पुलिस गिरफ्तार कर पाई है। पांच दिन बाद कृष्णधाम कॉलोनी निवासी जब ज्ञापन सौंपने पहुंचे तो शाम को पुलिस अधिकारियोंं ने क्षेत्र का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था देखी।
कॉलोनी निवासियों ने पुलिस अधीक्षक के नाम एएसपी संदीप मिश्रा को ज्ञापन सौंपा। जिसमें कॉलोनी निवासी स्पर्श भार्गव, अनिमेष दीक्षित पर आठ-दस युवकों द्वारा किए गए कातिलाना हमले पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई। साथ ही कटाएघाट मार्ग पर सड़क के दोनों ओर वाहनों को खड़ा न होने देने, सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने और पहाडिय़ों पर नशा करने वालों पर कार्रवाई की मांग की। स्पर्श व अनिमेष पर 30 अक्टूबर की रात को कटाएघाट मार्ग पर छोटा बाबर, केतु सहित अन्य जनों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था और कार में तोडफ़ोड़ की थी। मामले में एएसपी मिश्रा ने बताया कि छोटा बाबर व केतु की गिरफ्तारी हो गई है और जिलाबदर का प्रस्ताव भी तैयार किया जा रहा है।

जब उपद्रवियों ने बरसाए पत्थर, जवाब में पुलिस ने भांजी लाठियां… देखिए वीडियो

शाम को बल सहित पहुंचे एएसपी
शाम को एएसपी मिश्रा, कोतवाली प्रभारी विजय विश्वकर्मा, कुठला थाना प्रभारी विपिन सिंह, एनकेजे प्रभारी अंकित मिश्रा, रंगनाथ नगर चौकी, माधवनगर थाना के बल के साथ कटाएघाट मोड़ पर पहुंचे और वहां से सुरम्य पार्क तक का पैदल निरीक्षण किया। साथ ही संदिग्धों से पूछताछ की। कॉलोनी में असमाजिक तत्वों के प्रवेश की स्थिति भी देखी। एएसपी ने डायल 100 का प्वाइंट बनाने और अन्य सुरक्षा व्यवस्था कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान रवि नायक, श्याम शर्मा, प्रियदर्शन गौर, श्रीराम कुदरहा, स्मिता भार्गव, मृदुल द्विवेदी, सुजीत द्विवेदी,संतू परौहा, रमाकांत पाठक, राजेन्द्र तिवारी, विपिन ओबेराय, राजू शर्मा, ओमप्रकाश दीक्षित, संगीता भार्गव, प्रीति सेन, आशा दीक्षित सहित अन्य जन मौजूद थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो