scriptलल्लू भइया की तलैया का होगा सीमांकन | Lallu Bhaiya's Talaiya will be nominated | Patrika News

लल्लू भइया की तलैया का होगा सीमांकन

locationकटनीPublished: Feb 20, 2020 10:57:59 pm

निगम आयुक्त ने तहसीलदार को लिखा पत्र.
तहसीलदार बोले जल्द करवाएंगे सीमांकन, अतिक्रमण हटाने की होगी कार्रवाई.

Lallu bhaiya ki talaiya

लल्लू भइया की तलैया.

कटनी. शहर की सांस्कृतिक विरासत का केंद्र रहे लल्लू भइया की तलैया में भू-माफिया द्वारा किए गए अतिक्रमण के विरोध में अब नागरिक सामने आ रहे हैं। पत्रिका द्वारा शहर की सांस्कृतिक धरोहर के साथ हुए खिलवाड़ पर प्रमुखता से खबर प्रकाशन के बाद कलेक्टर एसबी सिंह ने संज्ञान लिया और तालाब को यथास्थिति में लाने के निर्देश दिए। इधर इसी मामले को लेकर नगर निगम आयुक्त ने तहसीलदार कटनी को पत्र लिखकर तालाब का सीमांकन करवाने की बात कही है। आने वाले समय में तालाब को यथास्थिति में लाए जाने की कार्रवाई की जाएगी। नगर निगम आयुक्त के पत्र पर तहसीलदार ने जल्द ही सीमांकन करवाने की बात कही है।
नगर निगम आयुक्त आरपी सिंह ने बताया कि तालाब का सीमांकन करवाए जाने की मांग शहर के नागरिकों ने की है। अजय सरावगी और विंद्धेश्वरी पटेल ने इस आशय का पत्र लिया है। उनके पत्र पर कार्रवाई करते हुए तहसीलदार कटनी को पत्र लिखकर तालाब का सीमांकन करवाने की बात कही गई है।
तहसीलदार मुनव्वर खान ने बताया कि लल्लू भइया की तलैया का सीमांकन जल्द होगा। सीमांकन के बाद अतिक्रमण की स्थिति स्पष्ट होगी। सफाई और यथास्थिति में लाने की कार्रवाई भी की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो