आधी रात शव के साथ सड़क पर धरने पर बैठे विधायक, प्रशासन पर लगाये गंभीर आरोप

करंट की चपेट में आए युवक की बड़वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा। विधायक विजय राघवेंद्र सिंह ने अधिकारियो पर लगाये गंभीर आरोप।

By: Hitendra Sharma

Published: 07 Sep 2020, 11:08 AM IST

कटनी. बड़वारा विधायक विजय राघवेंद्र सिंह रविवार की आधी रात शव के साथ बीच सड़क धरने पर बैठ गए। विधायक और ग्रामीण रात 2 बजे बड़वारा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 पर उस युवक के शव के साथ धरने पर बैठे जिसकी करंट की चपेट में आने के बाद अस्पताल में मौत हो गई।

मौत के बाद आक्रोश

युवक की मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लचर स्वास्थ्य व्यवस्था पर आक्रोश जताते हुए कहा अस्पताल में लोगों का इलाज नहीं हो रहा है, यहां किसी की जान बचनी चाहिए तो उल्टे मौत हो जाती है। हाइवे पर धरने पर बैठे विधायक विजय राघवेंद्र सिंह ने कहा कि प्रशासन के अधिकारी गरीबों की सुनते ही नहीं है।

दरअसल झिंझरी निवासी युवक सुखनंदन पटेल को घर में कूलर बनाते समय करंट लग गया। युवक को परिजन फौरन बड़वारा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां युवक की मौत हो गई। परिजनों के साथ विधायक का आरोप का आरोप है कि अस्पताल में युवक का समय रहते सही इलाज नहीं होने के कारण मौत हुई।

विधायक रात 2 बजे धरने पर बैठे

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे विधायत रात 2 बजे धरने पर बैठ गये। इसकी सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। एसडीएम संघमित्रा गौतम, तहसीलदार क्षमा सराफ, थाना प्रभारी बड़वारा रोहित डोंगरे व अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और विधायक सहित ग्रामीणों से बात की। रात में करीब 30 से ज्यादा लोग धरने पर बैठे थे।

आश्वासन के बाद धरना समाप्त

एसडीएम ने आश्वासन दिया कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उस पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। एसडीएम के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ है। सोमवार सुबह चार बजे विधायक ने धरना समाप्त किया। तहसीलदार बड़वारा क्षमा सराफ ने बताया कि युवक के शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है, वे अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर घर के लिए रवाना हो गए हैं।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned