भीड़ में मास्क लगाना भूले विधायक, कार्यकर्ताओं ने भी की अनदेखी

बहोरीबंद के बाकल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी नहीं हुआ पालन.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 30 Aug 2020, 11:56 PM IST

कटनी. बाकल स्थित निजी विद्याचंद स्कूल में विगत दिवस बहोरीबंद विधायक प्रणय पांडेय की उपस्थिति में बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान भाजपा पदाधिकारी, सदस्य मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि इस दौरान क्षेत्रीय ग्रामीण भी समस्याएं लेकर विधायक के पास पहुंचे। 200 से अधिक क्षेत्र में ट्रांसफार्मर बंद होने की समस्या भी बताई।

इस दौरान बैठक कर चर्चा गई। बैठक में विधायक प्रणय पांडेय मुंह और नाक में मास्क लगाए नहीं दिखे। इसके अलावा यहां पर मौजूद अधिकांश लोग बगैर मास्क के बैठे रहे। जिले में लगातार कोरोना वायरस के मरीज बढ़ रहे हैं इस तरह की बेपरवाही जारी है। लोगों ने सामाजिक दूरी का पालन करने से परहेज किया, जबकि लगातार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, मास्क लगाने, सेनेटाइजर का उपयोग करने लोगों को जागरुक किया जा रहा है। इस मामले को लेकर मंडल अध्यक्ष बाकल कमलेश सेन ने कहा कि बहुत बड़े हॉल में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई थी। सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन हुआ है और लोग मास्क भी लगाए थे।

इस संबंध में विधायक प्रणय पांडेय का कहना है कि बैठक में थोड़ा सा चूक हो गई है। 10 से 15 लोगों की बैठक बुलाई गई थी, लेकिन बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच गए जिसके कारण से ऐसी स्थिति बन गई।

BJP Corona virus
raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned