script

स्टेशन में पुलिस को देख बैग छोड़कर भागा यात्री, अफसरों ने खोला तो उड़ गए होश

locationकटनीPublished: Aug 29, 2018 09:32:11 pm

Submitted by:

shivpratap singh

मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 2 का मामला, 95 पाव देशी शराब जब्त

Liquor found in unclaimed bag in station

Liquor found in unclaimed bag in station

कटनी. मुख्य रेलवे स्टेशन में लावारिस बैग में भारी मात्रा में शराब मिलने का मामला सामने आया है। आरपीएफ ने जब्त की गई 95 पाव शराब को मंगलवार को आबकारी विभाग के सुपुर्द किया है। आरपीएफ निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि प्लेटफार्म क्रमांक 2 पर बीती शाम एक लावारिस बैग पाया गया था। बैग की जांच के दौरान उसमें 95 पाव देशी शराब बरामद की गई है। पूछताछ के दौरान यात्रियों ने बताया कि एक युवक बैग लेकर खड़ा हुआ था। उसने पुलिसकर्मियों को आता देखा तो बैग छोड़कर ही नदारद हो गया। निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया ने प्रकरण में कार्रवाई के लिए आबकारी विभाग को शराब सौंप दी गई है। स्टेशन में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बैग लेकर आने वाले आरोपी की पतासाजी के प्रयास किए जा रहे हैं।
——————————–
नदी में उतराते शव को निकालने भागती रही पुलिस
कटनी. कुठला थाना अंतर्गत ग्राम चनहटी के समीप अलोनी नदी में उतराते शव को नदी से निकालने पुलिस भागती रही। दोपहर से देररात तक कुठला पुलिस नदी के तेज बहाव के बीच अलग-अलग स्थानों पर शव की तलाश करती रही, लेकिन बहाव अधिक होने के कारण शव नदी से नही निकल सकी। देररात तक तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी मौके पर ही मौजूद रहे। थाना प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि चिनहटी सरपंच द्वारा नदी में शव होने की सूचना मंगलवार दोपहर दी गई थी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर शव होना पाया गया। शव तक पहुंचमार्ग न होने के कारण बांस व अन्य संसाधनों से पुलिसकर्मी नदी में उतरे तो शव पानी के बहाव के साथ आगे निकल गया। इसके बाद ग्राम घघरी में शव को नदी से निकालने का प्रयास किया गया है,लेकिन शव नहीं मिला। थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि शव किसका है इसका पता अबतक नहीं लग सका है। शव की तलाश की जा रही है।
—————————————
दुगाड़ी नाला में डूबे युवक का शव मिला
कटनी. माधवनगर थाना अंतर्गत कुम्हार मोहल्ला दुगाड़ी नाला में डूबे युवक का शव मंगलवार सुबह पुलिस ने खोज निकाला। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि शिवम पिता सूरज कोल (16) सोमवार दोपहर मछली मारने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह पानी में जा गिरा। इसके बाद से उसका पता नहीं चल सका था। मंगलवार सुबह उसका शव पानी में उतराता पाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो