scriptये है मौत से लड़ाई का लाइव वीडियो, कमजोर दिल वाले न देखे ये दृश्य | Live video of death fight | Patrika News

ये है मौत से लड़ाई का लाइव वीडियो, कमजोर दिल वाले न देखे ये दृश्य

locationकटनीPublished: Aug 01, 2018 12:32:54 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

विजयराघवगढ़ के ग्राम कारीतलाई क्षेत्र की घटना

Live video of life and death fight

Live video of life and death fight

कटनी. मौत से जिंदगी की ऐसी जंग शायद ही किसी ने देखी होगी। कटनी में एक ऐसी घटना हुई जिससे हर कोई दहल उठा था। कई लोग एक युवक को अपनी आंखों के सामने ही मौत के मुंह में जाता देख रहे थे लेकिन वे निरुपाय थे, उस युवक को बचाने के लिए कोई भी कुछ नहीं कर पा रहा था। हालांकि युवक की जिजीविषा ऐसी थी कि वह मौत के मुंह में जाकर भी लौट आया।

कटनी के विजयराघवगढ़ के ग्राम कारीतलाई में एक ऐसी घटना हुई जिससे यह बात फिर सामने आ गई कि जाको राखे साइयां, मार सके न कोय, बाल न बांका कर सके, जो जग बैरी होय। गांव में एक युवक बिजली के खंभे पर चढ़ा तो करंट की चपेट में आ गया। जोरदार करंट के कारण युवक बेहोश हो गया और वहीं लटक गया। वह कई मिनिटों तक करंट की चपेट में यूं ही लटका रहा। उसे देखनेवाले आशंकित हो उठे थे। बिजली के खंभे पर यूं लटका देखकर सभी उसे मृत समझने लगे थे लेकिन भगवान को तो कुछ और ही मंजूर था। जब उसे खंभे से नीचे उतारा गया तो मानो चमत्कार हो गया। उसकी सांसे चल रहीं थीं। उसे तुंरत अस्पताल भेजा गया जहां उसका इलाज चल रहा है। डाक्टर्स उसकी हालत स्थित बता रहे हैं।

ग्राम कारीतलाइ में नरेश कोल बिजली सुधारने के लिए खंभे पर चढ़ा था। 34 साल का नरेश खंभे पर चढ़ा तो करंट की चपेट में आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह जोरदार करंट के कारण बेहोश हो गया और लटक गया। करीब 15 मिनट तक बेहोशी की हालत में वह खम्भे में लटका रहा। इसके बाद लोगों ने उसे किसी तरह नीचे उतारा। सभी लोग उस समय खुश हो उठे जब उसकी सांसें चलती पाई। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। बिजली ठेकेदार के यहां हेल्पर के रूप में काम कर रहा नरेश अभी भी जिला अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल

ट्रेंडिंग वीडियो