अजाक डीएसपी 10 हजार की रिश्वत लेते धराए

लोकायुक्त जबलपुर की कटनी में बड़ी कार्रवाई, हरिजन एक्ट की धारा लगाने के नाम पर कर रहे थे ब्लैकमेल

कटनी। अजाक थाने के डीएसपी अशोक राणा को लोकायुक्त जबलपुर ने 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा है। कांग्रेस नेता अनिल तिवारी से एक मामले में रिश्वत मांगी थी। राणा को हरिजन एक्ट की धारा लगाने और चालान पेश करने के बदले शराब ठेकेदार व कांग्रेस नेता अनितल तिवारी से रिश्वत लेते पकड़ा गया है। राणा के खिलाफ लोकायुक्त की कारवाई अभी जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता अनिल तिवारी ने वर्ष 2016-17 के लिए बिलहरी गु्रप की शराब दुकानों का ठेका लिया है। सूत्रों के अनुसार शराब सिंडिकेट के इशारे पर तिवारी पर अजाक थाना में मामला दर्ज कराया गया था। जिसे निपटाने के नाम पर अशोक राणा ने अनिल तिवारी से 50 हजार रुपए में सेटलमेंट किया। जिसके तहत तिवारी ने 15-15 हजार और फिर 5-5 हजार रुपए की चार किस्तें चुका दीं। 

Lokayukta caught DSP Ashok Rana taking bribes

( कांग्रेस नेता अनिल तिवारी )
गुरुवार को 10 हजार रुपए की अंतिम किस्त चुकाई जानी थी। जिसे देने तिवारी अशोक राणा के बताए पते पर पहुंचे, उन्होंने जैसे ही पैसे राणा को दिए, पीछे से लोकायुक्त ने उन्हें धर दबोचा। 
ये है मामला पन्ना जिला शाह नगर थाना अंतर्गत सुदौर निवासी कालूराम चौधरी ने कांग्रेस नेता अनिल तिवारी के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने और धमकी देने की शिकायत अजाक थाने में की थी। जिसकी फाइल पेश करने की बात को लेकर डीएसपी अशोक राणा ने अनिल तिवारी को ब्लैकमेल कर रिश्वत मांगी थी।
Show More
Lali Kosta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned