scriptलूट के बाद रातभर होती रही आरोपियों की तलाश, देखें वीडियो | Looking for the accused in the overnight after the robbery, see video | Patrika News

लूट के बाद रातभर होती रही आरोपियों की तलाश, देखें वीडियो

locationकटनीPublished: Jun 14, 2019 01:35:54 pm

शिवा फार्चून टॉवर स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी कर्मचारियों से हुई 12 लाख रुपये से अधिक की लूट
आंख में मिर्ची स्प्रे डालकर अज्ञात आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम
लूट की घटना के दूसरे फ्लैट में रहने वाले कर्मचारी भी दहशत में, कहा- बिल्डर ने गार्ड का इंतजाम किया न ही सीसीटीवी कैमरे लगवाए

Looking for the accused in the overnight after the robbery, see video

लूट की घटना के बाद आरोपियों की तलाश करते पुलिस अधिकारी

कटनी. माधवनगर थाना अंतर्गत शिवा फार्चून टावर स्थित महावीर लॉजिस्टिक कंपनी के कर्मचारियों से 12 लाख रुपये से अधिक की लूट हुई है। पीडि़त दिनेश पटेल और प्रेमराज ने बताया कि गुरूवार रात करीब 10.45 बजे के बाद पांच से ज्यादा की संख्या लोग पहुंचे। दरवाजा खुलवाया और सीधे अंदर घुस आए। अंदर आते ही आंख में मिर्ची स्प्रे डालकर मारपीट भी की, और 12 लाख रुपये से अधिक की राशि लेकर भाग गए।


लूट होने के बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम स्पॉट पर पहुंची और जांच शुरू की गई। एडिशनएल एसपी संदीप मिश्रा के नेतृत्व में शहर के चारों थानों की पुलिस घटनास्थल के आसपास से लेकर सभी संदिग्ध ठिकानों की तलाशी करवाई।

इधर शिवा फार्चून टॉवर के अलग-अलग फ्टैटस् में निवास कर रहे लोगों ने बताया कि बिल्डर को कई बार कहने के बाद भी गार्ड और सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था नहीं करवाई गई है। इससे यहां रह रहे लोगों में भय बना रहता है। इधर पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए रात में ही डाग स्क्वायड को बुलवाया।

स्प्रे डालकर मारपीट भी की, और 12 लाख रुपये से अधिक की राशि लेकर भाग गए
पीडि़त का बयान लेते पुलिस अधिकारी IMAGE CREDIT: Raghavendra
पीडि़त कर्मचारियों से कोतवाली थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा, माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे व प्रीति पांडेय ने बयान लिए। एडिशन एसपी संदीप मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही वे पुलिस गिरफ्त में होंगे। आरोपियों को पकडऩे के लिए अलग-अलग टीम गठित कर टॉस्क दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो