लूट के बाद रातभर होती रही आरोपियों की तलाश, देखें वीडियो

लूट के बाद रातभर होती रही आरोपियों की तलाश, देखें वीडियो
लूट की घटना के बाद आरोपियों की तलाश करते पुलिस अधिकारी

raghavendra chaturvedi | Updated: 14 Jun 2019, 01:35:54 PM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

शिवा फार्चून टॉवर स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी कर्मचारियों से हुई 12 लाख रुपये से अधिक की लूट

आंख में मिर्ची स्प्रे डालकर अज्ञात आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

लूट की घटना के दूसरे फ्लैट में रहने वाले कर्मचारी भी दहशत में, कहा- बिल्डर ने गार्ड का इंतजाम किया न ही सीसीटीवी कैमरे लगवाए

कटनी. माधवनगर थाना अंतर्गत शिवा फार्चून टावर स्थित महावीर लॉजिस्टिक कंपनी के कर्मचारियों से 12 लाख रुपये से अधिक की लूट हुई है। पीडि़त दिनेश पटेल और प्रेमराज ने बताया कि गुरूवार रात करीब 10.45 बजे के बाद पांच से ज्यादा की संख्या लोग पहुंचे। दरवाजा खुलवाया और सीधे अंदर घुस आए। अंदर आते ही आंख में मिर्ची स्प्रे डालकर मारपीट भी की, और 12 लाख रुपये से अधिक की राशि लेकर भाग गए।

 

Patrika .com/katni-news/women-are-making-sanitary-napkins-in-karipathar-village-4707759/">घर की चाहरदीवारी से बाहर निकलीं ये शक्तियां, समूह बनाकर कर रहीं ऐसा काम जिससे हजारों महिलाओं की हो रही सुरक्षा, आमदनी भी बेहतर

बिजली कटौती के बाद विधायक ने किया कुछ ऐसा कि होने लगी चर्चा, देखें वीडियो


लूट होने के बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम स्पॉट पर पहुंची और जांच शुरू की गई। एडिशनएल एसपी संदीप मिश्रा के नेतृत्व में शहर के चारों थानों की पुलिस घटनास्थल के आसपास से लेकर सभी संदिग्ध ठिकानों की तलाशी करवाई।

इधर शिवा फार्चून टॉवर के अलग-अलग फ्टैटस् में निवास कर रहे लोगों ने बताया कि बिल्डर को कई बार कहने के बाद भी गार्ड और सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था नहीं करवाई गई है। इससे यहां रह रहे लोगों में भय बना रहता है। इधर पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए रात में ही डाग स्क्वायड को बुलवाया।

स्प्रे डालकर मारपीट भी की, और 12 लाख रुपये से अधिक की राशि लेकर भाग गए
पीडि़त का बयान लेते पुलिस अधिकारी IMAGE CREDIT: Raghavendra

पीडि़त कर्मचारियों से कोतवाली थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा, माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे व प्रीति पांडेय ने बयान लिए। एडिशन एसपी संदीप मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही वे पुलिस गिरफ्त में होंगे। आरोपियों को पकडऩे के लिए अलग-अलग टीम गठित कर टॉस्क दिए गए हैं।

भीषण गर्मी में आसान नहीं ठंडा पानी बेचना, वीडियो में देखिए किन चुनौतियों का सामना करते हैं वेंडर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned