Loot:पुजारी से कहा गले की टूटी है सोने की चैन, पलक झपकते ले उड़े दो युवक

कोतवाली थाना पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
विश्वकर्मा पार्क स्थित शारदा देवी मंदिर की घटना

कटनी। कोतवाली थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा पार्क के पास स्थित शारदा मंदिर में पूजा के बहाने से आए दो युवकों ने पुजारी को गले में पड़ी सोने की चैन टूटी होने का झांसा दिया और उसे ले उड़े। जब तक पुजारी समझ पाता, युवक बाइक से भाग निकले। पीडि़त की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार विश्वकर्मा पार्क शारदा मंदिर में गंगाराम कनौजिया पूजन करते हैं। नवरात्र पर सुबह से पूजन आदि के बाद वे घर जाने ही वाले थे कि 8 बजे के लगभग दो युवक पहुंचे और उनसे मंदिर में पूजा करने व प्रसाद चढ़ाने की बात कही। कनौजिया मंदिर पहुंचे और पूजन करने लगे। इसी बीच युवकों ने उनके गले में पड़ी ढाई तोले की सोने की चैन टूटी होने की बात कहते हुए झांसा दिया और जब तक पुजारी समझ पाते वे उसे लेकर बाइक से फरार हो गए। पुजारी कनौजिया ने आसपास के लोगों को आवाज लगाई लेकिन तब तक दोनों युवक सुभाष चौक की ओर से ओझल हो गए। कनौजिया ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। थाना प्रभारी वीके विश्वकर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से जानकारी लेने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी देखे।

पन्ना मोड़ के पास से फिर हुए गायब

घटना को अंजाम देने वाले युवक नई बाइक मेंं आए थे और उनमें से एक ने हेलमेट लगा रखा तो दूसरे ने टोपी पहन रखी थी। युवक शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हैं और पन्ना मोड़ के पास से गायब हो गए। इससे पहले गर्ग चौराहा मेंं सराफा व्यापारी के 60 तोले से अधिक सोने के जेवर पार करने वाले आरोपियों की गाड़ी भी उसी क्षेत्र तक देखने को मिली थी। थाना प्रभारी ने बताया कि फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

sudhir shrivas Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned