scriptकिसान से बीच सड़क पर एक लाख रूपये की लूट, बैंक से ही पीछे लग गए थे लुटेरे | Loot of one lakh rupees on middle road from farmer | Patrika News

किसान से बीच सड़क पर एक लाख रूपये की लूट, बैंक से ही पीछे लग गए थे लुटेरे

locationकटनीPublished: Sep 23, 2020 12:07:14 pm

बैंक प्रबंधन ने सीसीटीवी के आधार पर जारी किया संदिग्ध का फोटो, बाकल पुलिस ने की घेराबंदी.

Crime

Crime

कटनी. बाकल थानान्तर्गत मढिय़ा निवासी किसान रामदास पटेल से बीच सड़क पर एक लाख रूपये की लूट हो गई। सोमवार दोपहर की इस वारदात के बाद किसानों में आक्रोश है। पीडि़त किसान रामदास पटेल ने बताया कि वे छोटे भाई जहान सिंह पटेल के साथ पैसा निकालने आए थे। किसान ने बताया कि खरीफ की खेती के लिए दवा, खाद व बीज की उधारी चुकाने और पंप लेने सहित कुछ घर के अन्य काम के लिए सोमवार सुबह सेंट्रल बैंक से एक लाख रूपये निकाला था।
किसान रूपये लेकर भाई के साथ घर जा रहे थे, तभी खमतरा मोड़ पर रूपये से भरा बैग लूट लिए और भाग गए। किसान ने बताया कि लुटेरे मास्क लगाए हुए थे, और दोपहिया वाहन में थे। किसान के साथ एक लाख रूपये लूट की सूचना फैलते ही बाकल क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
किसान ने लूट की सूचना बाकल पुलिस को दी। सेंट्रल बैंक बाकल से सीसीटीवी फुटेज खंगालने के दौरान पता चला कि संदिग्ध लूटेरे बैंक से ही किसान के पीछे लग गए थे। बैंक में राशि निकालने का विड्रावल फार्म भी संदिग्धों ने ही भरा था। बैंक प्रबंधन ने संदिग्धों की तस्वीर और फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराई है।
इस संंबंध में बाकल थाना प्रभारी आरबी मिश्रा ने बताया कि किसान से लूट की सूचना मिलते ही पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। किसान से जानकारी प्राप्त कर सभी सीमा पर जांच करवाई जा रही है। जल्द ही लुटेरे पकड़े जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो