स्मैक के लिए घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट कर लूट

शोर करने पर हाथ पैर तोड़े, गंभीर हालत में महिला जिला अस्पताल में भर्ती

By: balmeek pandey

Updated: 07 Jan 2019, 10:02 PM IST

कटनी. स्मैक पीने के लिए नशेडिय़ों में कितना साहस आ जाता है कि वे कानून व्यवस्था की परवाह किये बगैर घटनाव को अंजाम दे रहे हैं और दिनों दिन जिले में ऐसी घटनाओं के बढऩे से लोगों में डर का माहौल बनता जा रहा है। पुलिस की लचर कार्य प्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। स्मैक के नशे के लिए एक बदमाश घर पर अकेली अपने बच्चों के साथ सो रही एक महिला के के साथ अभद्रता कर उसके साथ लूट की घटना को अंजाम देते हुए उसके हाथ पैर तोड़ दिए है। एनकेजे थाना क्षेत्र के प्रेम नगर में रविवार की रात 11.30 बजे राज नंदनी साहू 28 घर पर अकेली थी। तभी मोहल्ले के स्मैक का आदि सूरज निषाद अपने 2 अन्य साथियों के साथ घर मे घुसकर चोरी करने की कोशिश की तभी राजनंदनी ने उन्हें देख लिया और इसका विरोध किया और घर से बाहर जाने की बात कही जिसके बाद स्मैकी सूरज निषाद ने साफ शब्दों में बोला कि हम तेरे यहां चोरी करने आए हैं।

महिला को किया अधमरा
जिसके बाद राजनंदनी ने शोर मचाना शुरू किया तो उसका मुंह दबाकर पहले उसके गले से सोने की चैन और हाथ में पहनी दो अंगूठियां को लूट लिया उसके बाद उसे घर के बाहर ले जाकर रॉड से पीटना शुरू किया। महिला चिल्लाती रह रही लेकिन मोहल्ले की किसी भी नागरिक ने राजनंदनी की मदद नहीं की। राजनंदनी के हाथ पैर टूट गए जैसे तैसे महिला के परिजनों ने डायल हंड्रेेड को सूचना दी, लेकिन पुलिस घटनाा के 2 घंटे बाद मौके पर पहुंची। महिला को पहले थाने ले कर गए और वहां से उसे अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर रूप से घायल राजनंदनी ने बताया कि उसका पति राजा ऑटो चलाता है और झुकेही में रहता है। वह घर पर अकेली रहती है।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
घटना के दौरान महिला ने आरोप लगाया पुलिस ने आरोपियों को भागने मेंंं मदद की और मामूली मामला बनाया जबकि पूरे मोहल्लेे वालों ने देखा कि सूरज अपने साथियोंं के साथ घर में घुसकर लूटपाट करने के बाद मारपीट की और मेरे हाथ पैर तोड़ दिए। परिजनों का आरोप है कि इस पूरे मामले में पुलिस ने केवल मामूली मारपीट का मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर ली। जिस तरह की घटना घटी उस लिहाज से पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़े हो गए हैं, लूट की घटना को पुलिस ने मामूली विवाद का रूप दे दिया और अपराधी को अन्य गंभीर अपराध की छूट।

balmeek pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned