scriptयहां परिवार के लोग करते रहे तलाश वहां दोनों ने ट्रेन से कटकर दे दी जान | Lovers couple were cut off by train | Patrika News

यहां परिवार के लोग करते रहे तलाश वहां दोनों ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

locationकटनीPublished: Aug 30, 2018 10:11:28 pm

Submitted by:

shivpratap singh

बरही थाना क्षेत्र के पिपरिया स्टेशन के पास की घटना, ग्राम सिमरिया निवासी हैं दोनों, जांच में जुटी पुलिस

Lovers couple were cut off by train

Lovers couple were cut off by train

कटनी/बरही. थाना क्षेत्र के सिमरिया ग्राम से दो दिन से लापता युवक-युवती का शव पिपरिया स्टेशन के समीप बीती रात ट्रेक पर पाया गया है। दोनों की मौत ट्रेन से कटकर होना सामने आया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बुधवार सुबह शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बरही पुलिस ने बताया कि ग्राम सिमरिया निवासी अजय सिंह गौड़ (२४) व कल्पना सिंह (१९) २७ अगस्त की शाम कजलिया मेले से लापता हो गए थे। दोनों को अंतिम बार मंगलवार शाम पिपरिया स्टेशन के पास देखा गया था। इसके बाद रात १ बजे ट्रेक पर दो शव होने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की तो मृतकों की शिनाख्त हुई।


दो दिन से गायब पर एफआइआर नहीं
युवक व युवती दो दिनों से लापता थे, लेकिन परिजनों ने उनके लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज नहीं करवाई थी, जिसके कारण पुलिस की जांच में परिजन भी शक के दायरे में आ गए हैं। क्षेत्र में युवक-युवती के प्रेमीयुग्ल होने की चर्चाएं है। बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इसके चलते दोनों ने आत्महत्या करने जैसा आत्मघाती कदम उठाया है।


इनका कहना
प्रथम दृष्टया युवक-युवती की मौत ट्रेन की चपेट में आने से होना सामने आया है। दोनों ने किन कारणों से यह आत्मघाती कदम उठाया है, इसकी जांच की जा रही है। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेेंगे।
ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी, बरही
—————————
किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
बहोरीबंद थाना के ग्राम चरगवां का मामला
बहोरीबंद. थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चरगवां में एक किसान द्वारा खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या किये जाने का मामला सामने आया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
बहोरीबंद पुलिस ने बताया कि चरगवां निवासी गुड्डु उर्फ डरूआ चौधरी (४०) निवासी चरगवां बुधवार सुबह ७ बजे खेत गया था। खेत में ही उसे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इधर, मृतक के सात वर्षीय पुत्र ने गांव के ही कुछ लोगों पर पिता को मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि पुत्र से जब चर्चा की गई तो वह यह नहीं बता सका कि मौत के दौरान वह कहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असर कारण सामने आ सकेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो