scriptVIDEO: महामारी की भयावहता को भूलें नहीं, मास्क लगाने के साथ रखें पूरी सावधानी | made aware about corona virus | Patrika News

VIDEO: महामारी की भयावहता को भूलें नहीं, मास्क लगाने के साथ रखें पूरी सावधानी

locationकटनीPublished: Jan 12, 2022 09:33:18 pm

Submitted by:

balmeek pandey

नगर पुलिस अधीक्षक, कोतवाली पुलिस के साथ रिटेल केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन ने चलाया जागरुकता अभियान

VIDEO: महामारी की भयावहता को भूलें नहीं, मास्क लगाने के साथ रखें पूरी सावधानी

VIDEO: महामारी की भयावहता को भूलें नहीं, मास्क लगाने के साथ रखें पूरी सावधानी

कटनी. वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर जिसने जिले को झकझोर कर रख दिया था। अब फिर तीसरी लहर शुरू हो रही है, इसके लिए हमें स्वयं तो जागरुक होना ही पड़ेगा, साथ ही अपनों को भी सतर्क करके ही रखना होगा। इसको लेकर पुलिस-प्रशासन के साथ-साथ समाजसेवी भी सक्रिय हो गए हैं और लोगों को जागरुक कर रहे हैं। मंगलवार को रिटेल केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन के द्वारा एक नेक पहल की शुरुआत की गई है। लोगों को वैश्विक महामारी से बचाने के लिए जागरुकता कार्यक्रम चलाया गया। इस जागरूकता कार्यक्रम के माध्यम से बताया गया कि महामारी का दौर फिर से आ गया है। ऐसे में हमें और अपनों को सजग रहना बेहद आवश्यक है। तभी हम कोरोना से निजात पा सकते हैं। समाजसेवी संजय जायसवाल, मोनी जैसवानी ने बताया कि जागरुकता कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को बताया गया कि हर हाल में हमें मास्क लगाकर के रखना होगा और सामाजिक दूरी का पालन करना होगा।
इसके लिए हम स्वयं जागरुक रहें और दूसरों को भी जागरूक करें। सावधानी से ही हम बीमारी से बच सकते हैं। बच्चों की सुरक्षा पर भी ध्यान देना होगा। इस दौरान नगर पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला, कोतवाली थाना प्रभारी अजय सिंह आदि ने भी मास्क बांटकर लोगों को जागरुक किया। उक्त कार्यक्रम में कटनी रिटेल केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन संजय जयसवाल, संजय जैन, अध्यक्ष रमन सेठी, सचिव मोनी जेसवानी, कोषाध्यक्ष रवि नानकानी, संजय जयसवाल, अभिषेक गुप्ता, संतोष गिद्ववानी, संजय जैन, मनन जेसवानी, शैलेश कुशवाहा, मनोज रावलानी, अमित चौदहा आदि का सहयोग रहा। दवा कारोबारियों ने कहा कि आगे भी वे लोगों की सुरक्षा के लिए तत्पर रहेंगे। समय-समय पर जागरुकता अभियान के साथ आवश्यक सामग्री का वितरण किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो