scriptपॉश कॉलोनी में जुआ फड़ पर पुलिस की दबिश, आठ रंगेहाथ गिरफ्तार | Madhavnagar police arrested gambling eight gamblers | Patrika News

पॉश कॉलोनी में जुआ फड़ पर पुलिस की दबिश, आठ रंगेहाथ गिरफ्तार

locationकटनीPublished: Jul 04, 2020 11:03:15 am

Submitted by:

balmeek pandey

माधवनगर थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल लाइन में कई दिनों से जुआ फड़ आबाद था। शुक्रवार की शाम पुलिस की नजर टेढ़ी हुई और दबिश देकर कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान आठ जुआरियों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। सूत्रों के अनुसार हर दिन यहां लाखों रुपये का दांव लग रहा था और जब्ती की कार्रवाई 82 हजार रुपये हुई है।

Madhavnagar police arrested eight gamblers Gambling

Madhavnagar police arrested eight gamblers Gambling

कटनी. माधवनगर थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल लाइन में कई दिनों से जुआ फड़ आबाद था। शुक्रवार की शाम पुलिस की नजर टेढ़ी हुई और दबिश देकर कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान आठ जुआरियों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। सूत्रों के अनुसार हर दिन यहां लाखों रुपये का दांव लग रहा था और जब्ती की कार्रवाई 82 हजार रुपये हुई है। जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार के निर्देश पर मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर जुआ फड़ में कार्रवाई के लिए टीम गठित की गई। टीम में माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे, प्रधान आरक्षक विजेंद तिवारी, आरक्षक पलाश दुबे, रविंद्र, महेंद्र यादव, आदर्श सिंह शिवपटेल, आशीष दुबे शामिल किए गए। शुक्रवार की शाम ने सभी थाना प्रभारियों को जुआ सट्टा पर कार्रवाई करने के लिए सख्त निर्देश दिए थे। मुखबिर से सूचना के अधार पर हॉस्पिटल लाइन में पुल के बाजू में जुआ फड़ पर दबिश दी। यहां से जुआरी अजय थारवानी, संजय धर्मपाल, राजेश चंदवानी, मोकेश लालवानी, रवि वनवानी, पवन सिंघानिया, कैलाश नागवानी(केलू), अनिल बजाज को जुआ खेलते गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से 82 हजार 200 नकद जब्त किए गए। जुआरियों पर धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

सटोरिया पर भी कार्रवाई
काला उर्फ धनराज रामलमानी (47) वर्ष केरला के कब्जे से 2000 रुपये की सट्टा पर्ची जब्त की है। जुआ अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई। उक्त कार्रवाई उपनिरीक्षक सीके तिवारी, आरक्षक अर्जुन तिवारी, सतीश तिवारी, वीरेंद्र ने की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो