scriptman drowning in well policeman saved his life video viral | पुलिसकर्मी के साहस को सलाम : कुएं में डूब रहे युवक को जान पर खेलकर बचाया, Video Viral | Patrika News

पुलिसकर्मी के साहस को सलाम : कुएं में डूब रहे युवक को जान पर खेलकर बचाया, Video Viral

-पुलिसकर्मी के साहस को सलाम
-कुए में डूब रहा था युवक
-गहरे कुएं में कूदा आरक्षक रामपाल बागरी
-सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
-पुलिसकर्मी के साहस की हो रही तारीफ

कटनी

Published: May 17, 2022 07:32:57 pm

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी जिले के रंगनाथ नगर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले झर्रा टिकुरिया में एक पुलिस आरक्षक के साहस की तारीफ हो रही है। दरअसल, यहा स्थित एक गहरे कुएं में अचानक एक युवक गिर गया था, जिसकी ख़बर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। इलाके के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना थाने में दी सूचना मिलते ही मौके पर थाने के आरक्षक रामपाल बागरी अपने साथी के साथ मौके पर पहुंचे और अपनी जान की परवाह किये बिना युवक को बचाने के लिए गहरे कुएं में कूद गए। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खासा वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर यूजर्स पुलिसकर्मी के साहस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

News
पुलिसकर्मी के साहस को सलाम : कुएं में डूब रहे युवक को जान पर खेलकर बचाया, देखें वीडियो

रंगनाथ नगर थाने के आरक्षक रामपाल बागरी ने अपनी जान की फिक्र किए बिना इलाके में रहने वाले आशु नामक युवक को बचाने के लिए गहरे कुएं में छलांग लगा दी। पुलिसकर्मी ने जब युवक को पकड़ लिया तो वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने रस्सी की मदद से उन्हें कुएं से सुरक्षित बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें- काला हिरण शिकार केस : 3 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले एक और आरोपी का एनकाउंटर, 10 हजार था इनाम


परिजन ने पुलिसकर्मी का जताया आभार

थाने के आरक्षक रामपाल बागरी ने बताया कि, उन्हें जैसे ही इस घटना की सूचना मिली। उन्होंने बिना देर किये तुरंत ही थाना प्रभारी को इसकी सूचना देकर स्थानीय लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए। जैसे ही उन्हें पता लगा कि, युवक को कुए में गिरे देर हो चुकी है, इसपर उन्होंने समय गवाए बिना गहरे कुए में छलांग लगा दी। उन्होंने जैसे ही डूबने वाले युवक को पकड़ा तो कुएं के ऊपर मौजूद स्थानीय लोगों ने अंदर रस्सी फैंक दी, जिसकी मदद से पुलिस आरक्षक और हादसे का शिकार युवक कुएं से सुरक्षित बाहर आ सके। घटना की जानकारी लगते ही आशु के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए थे। अपने बेटे को सुरक्षित देखकर आशु की मां ने भी आरक्षक रामपाल बागरी का आभार व्यक्त किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Mumbai News Live Updates: कल देवेंद्र फडणवीस सीएम और एकनाथ शिंदे डिप्टी सीएम पद की लेंगे शपथMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनउदयपुर हत्याकांड: आरोपियों के कराची कनेक्शन पर पाकिस्तान की बेशर्मी, जानिए क्या बोलाUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारेजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.