scriptपुलिसकर्मी के साहस को सलाम : कुएं में डूब रहे युवक को जान पर खेलकर बचाया, Video Viral | man drowning in well policeman saved his life video viral | Patrika News

पुलिसकर्मी के साहस को सलाम : कुएं में डूब रहे युवक को जान पर खेलकर बचाया, Video Viral

locationकटनीPublished: May 17, 2022 07:32:57 pm

Submitted by:

Faiz

-पुलिसकर्मी के साहस को सलाम-कुए में डूब रहा था युवक-गहरे कुएं में कूदा आरक्षक रामपाल बागरी-सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो-पुलिसकर्मी के साहस की हो रही तारीफ

News

पुलिसकर्मी के साहस को सलाम : कुएं में डूब रहे युवक को जान पर खेलकर बचाया, देखें वीडियो

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी जिले के रंगनाथ नगर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले झर्रा टिकुरिया में एक पुलिस आरक्षक के साहस की तारीफ हो रही है। दरअसल, यहा स्थित एक गहरे कुएं में अचानक एक युवक गिर गया था, जिसकी ख़बर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। इलाके के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना थाने में दी सूचना मिलते ही मौके पर थाने के आरक्षक रामपाल बागरी अपने साथी के साथ मौके पर पहुंचे और अपनी जान की परवाह किये बिना युवक को बचाने के लिए गहरे कुएं में कूद गए। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खासा वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर यूजर्स पुलिसकर्मी के साहस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

रंगनाथ नगर थाने के आरक्षक रामपाल बागरी ने अपनी जान की फिक्र किए बिना इलाके में रहने वाले आशु नामक युवक को बचाने के लिए गहरे कुएं में छलांग लगा दी। पुलिसकर्मी ने जब युवक को पकड़ लिया तो वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने रस्सी की मदद से उन्हें कुएं से सुरक्षित बाहर निकाला।

 

यह भी पढ़ें- काला हिरण शिकार केस : 3 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले एक और आरोपी का एनकाउंटर, 10 हजार था इनाम


परिजन ने पुलिसकर्मी का जताया आभार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8avlmc

थाने के आरक्षक रामपाल बागरी ने बताया कि, उन्हें जैसे ही इस घटना की सूचना मिली। उन्होंने बिना देर किये तुरंत ही थाना प्रभारी को इसकी सूचना देकर स्थानीय लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए। जैसे ही उन्हें पता लगा कि, युवक को कुए में गिरे देर हो चुकी है, इसपर उन्होंने समय गवाए बिना गहरे कुए में छलांग लगा दी। उन्होंने जैसे ही डूबने वाले युवक को पकड़ा तो कुएं के ऊपर मौजूद स्थानीय लोगों ने अंदर रस्सी फैंक दी, जिसकी मदद से पुलिस आरक्षक और हादसे का शिकार युवक कुएं से सुरक्षित बाहर आ सके। घटना की जानकारी लगते ही आशु के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए थे। अपने बेटे को सुरक्षित देखकर आशु की मां ने भी आरक्षक रामपाल बागरी का आभार व्यक्त किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो