scriptमंजरी प्रिया ने जीता मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2021 का खिताब | Manjari Priya won the title of Mrs India Worldwide 2021 | Patrika News

मंजरी प्रिया ने जीता मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2021 का खिताब

locationकटनीPublished: Oct 31, 2021 06:25:03 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

यूएई में हुए मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड 2021 के ग्रैंड फिनाले में दुनियाभर की 99 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ा..

manjari_priya_mrs_india.jpg

कटनी. हमारे सभी सपने सच हो सकते हैं, अगर हमारे पास इसे आगे बढ़ाने का साहस, कड़ी मेहनत और लगन है..ये कहावत किसी और ने नहीं बल्कि कटनी की बहू मंजरी प्रिया गुप्ता ने सच साबित की है। मंजरी प्रिया ने हौट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2021 का ख़िताब जीता है, जो हाल ही में यूएई में दुनिया भर के 100 से अधिक प्रतिभागियों के बीच आयोजित किया गया था। उन्हें मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड पृथ्वी तत्त्व की विजेता का ताज पहनाया गया है। इसके अलावा पूर्व और मध्य भारत की जोनल विजेता, और इस अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में मिसेज पॉपुलर सबटाइटल जीता ।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x857ezk

दो बच्चों की मां हैं मंजरी
मंजरी रांची में पली-बढ़ी और वर्तमान में एक फिनटेक कंपनी में डायरेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। उनके दो बच्चे हैं जिनमें 7 साल की बेटी और 5 साल का बेटा है। मंजरी के पति रितेश गुप्ता (डायरेक्टर एसएपी) के साथ बेंगलुरु में रहती हैं। वह कटनी के जाने-माने उद्योगपति स्वर्गीय भरत प्रसाद गुप्ता और इनर व्हील रोटरी क्लब की पूर्व अध्यक्ष आशा गुप्ता की बहू हैं।

ये भी पढ़ें- करवाचौथ पर किया वादा तोड़ा तो पत्नी ने पति को छोड़ा

 

manjari_priya_mrs_india_2.jpg

मंजरी ने रोशन किया कटनी का नाम
इस जीत के साथ मंजरी ने न केवल कटनी बल्कि पूरे देश के लिए एक मिसाल कायम की है और कटनी शहर को शहर को वैश्विक मंच पर पहचान दिलाई है। शादी के बाद जब महिलाएं सोचती हैं कि उनका जीवन खत्म हो गया है और उनकी कोई पहचान नहीं है, तो मंजरी जिनके पास ऑफिस, घर, बच्चों की परवरिश करने की जिम्मेदारियां हैं, यह अंतरराष्ट्रीय खिताब जीतकर, भारत में सभी महिलाओं के लिए एक प्रेरणा का श्रोत बन गई हैं ।

ये भी पढ़ें- खुशियों के आखिरी पल कैमरे में कैद करने के चंद मिनटों बाद छात्रा की दर्दनाक मौत

photo_2021-10-31_17-51-01.jpg

21 अक्टूबर को हुआ था आयोजन
ग्रैंड फिनाले 23 अक्टूबर 2021 को हिल्टन गार्डन इन, रास-अल-खैमाह में शुरू हुआ और इसमें डॉ अदिति गोवित्रिकर (मिसेज वर्ल्ड), सिल्वी रॉजर्स (सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट), रमन कुमार (एसोसिएट, श्री साई एंटरटेनमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड) शामिल थे। जूरी पैनल में तारिणी मुखर्जी (विजेता, हौट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2019) और रोनी कौला (सेलिब्रिटी फोटोग्राफर)। इस शो को मशहूर सुपरमॉडल कविता खरायत ने अभिनेता और मॉडल सनी कांबले के साथ कोरियोग्राफ किया था। आधिकारिक परामर्श कीर्ति मिश्रा नारंग (जल तत्व के विजेता, हौट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2018) द्वारा किया गया था। फाइनलिस्ट को यूएई में 3 स्थानों पर इवेंट के आधिकारिक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोनी कौला द्वारा शूट किया गया था।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x857ezk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो