scriptघर पहुंचे अधिकारी तो नाबालिग ने कहा-गांव का एक लडक़ा छेड़ता है इसलिए डरकर माता-पिता कर रहे शादी | Marriage of minor: Women Child Development Department, Officer, | Patrika News

घर पहुंचे अधिकारी तो नाबालिग ने कहा-गांव का एक लडक़ा छेड़ता है इसलिए डरकर माता-पिता कर रहे शादी

locationकटनीPublished: Feb 23, 2020 12:29:10 am

Submitted by:

sudhir shrivas

पुलिस के साथ घर पहुंचे अफसरों ने रुकवाई शादी, छेडऩे वाले युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने दी समझाइश

समझाइश देते अधिकारी।

समझाइश देते अधिकारी।

कटनी। बड़वारा के ग्राम रुपौंद में शुक्रवार देर रात महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों को एक नाबालिग की शादी होने की सूचना मिली। जानकारी लगते ही विभाग के अधिकारी पुलिस अमले को लेकर नाबालिग के घर पहुंचे और शादी रुकवाई।
जिस गांव से दूल्हा बारात लेकर आ रहा था, उसको भी यहां नहीं आने की हिदायत दी। इसके बाद नाबालिग की शादी नहीं हो पाई। महिला एवं बाल विकास विभाग बड़वारा के परियोजना अधिकारी रवि शंकर पांडेय ने बताया कि शुक्रवार रात 10 बजे के लगभग रुपौंद में एक नाबालिग की शादी होने की जानकारी लगी। बड़वारा पुलिस के साथ टीम राजू चौधरी के घर पहुंची। नाबालिग की शादी न करने की समझाइश दी। इस दौरान किशोरी ने महिला बाल विकास विभाग व पुलिस अधिकारियों को बताया कि गांव का ही एक युवक जब किसी काम से बाहर जाती हूं तो परेशान करता है इसलिए डरकर माता-पिता शादी कर रहे हैं। किशोरी की बात सुनने के बाद पुलिस अफसरों ने थाना में रिपोर्ट दर्ज करने की समझाइश दी। पंचनामा कार्रवाई की। यह बीती रात 11.30 बजे तक चली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो