scriptशिक्षक दिवस पर ही भिड़े मास्साब, नियमित शिक्षक ने अतिथि शिक्षक को पीटा | Massab clashed on teacher's day, regular teacher beat guest teacher | Patrika News
कटनी

शिक्षक दिवस पर ही भिड़े मास्साब, नियमित शिक्षक ने अतिथि शिक्षक को पीटा

-अतिथि शिक्षक की शिकायत पर पुलिस ने नियमित शिक्षक पर धारा 323, 506 व 294 के तहत दर्ज किया प्रकरण
 

कटनीSep 07, 2019 / 12:23 pm

dharmendra pandey

Happy teachers day 2020x`

बच्चों को मुफ्त पढ़ाकर बना रहे टॉपर, कई ऐसे जिन्हें दुनिया करती हंै सलाम, ऐसी है इनकी कहानी

कटनी. स्लीमनाबाद. शिक्षक दिवस पर गुरुवार को जब जिलेभर की सरकारी स्कूलों में शिक्षकों का सम्मान किया जा रहा था उस समय जनपद शिक्षा केंद्र ढीमरखेड़ा की हाइस्कूल व प्राथमिक शाला भूला के शिक्षकों का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। स्कूल में नियमित शिक्षक और अतिथि शिक्षक के बीच विवाद हो गया। गुस्साए नियमित शिक्षक ने अतिथि शिक्षक की पिटाई कर दी। इसके बाद स्लीमनाबाद थाना पहुंचकर अतिथि शिक्षक ने नियमित शिक्षक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने नियमित शिक्षक आनंद मिश्रा के खिलाफ धारा 323, 506 व 294 के तहत प्रकरण दर्जकर मामले को जांच में लिया है। अतिथि शिक्षक की शिकायत के आधार पर स्लीमनाबाद पुलिस ने बताया कि अतिथि शिक्षक अमित गर्ग हाइस्कूल में पढ़ाता है। नियमित शिक्षक आनंद मिश्रा शासकीय प्राथमिक स्कूल भूला में पदस्थ हैं। गुरुवार को हाइस्कूल में शिक्षक दिवस पर कार्यक्रम चल रहा था। इस बीच प्राथमिक शाला के शिक्षक आंनद मिश्रा हाइस्कूल आए और बाइक में बिठाकर मुझे किसी कार्य से स्कूल से कुछ दूरी पर ले गए। यहां पर अचानक वाहन से उतरकर ल_ से हमला कर दिया। वहां से किसी तरह से जान बचाकर भागा और थाना पहुंचा। यहां पर रिपोर्ट दर्ज कराई।

-अतिथि शिक्षक और नियमित शिक्षक के बीच विवाद की जानकारी नहीं मिली है। आपके माध्यम से जानकारी दी जा रही है। यदि इस तरह की घटना घटी है तो मामले की जांच कराई जाएगी और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
बीबी दुबे, जिला शिक्षाधिकारी।

Home / Katni / शिक्षक दिवस पर ही भिड़े मास्साब, नियमित शिक्षक ने अतिथि शिक्षक को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो