कटनी को मिला नया पुलिस अधीक्षक

महीने भर बाद हुई तैनाती
2012 बैच के आईपीएस हैं नए एसपी मयंक

By: Ajay Chaturvedi

Published: 25 Jan 2021, 02:54 PM IST

कटनी. मयंक अवस्थी कटनी जिले के नए पुलिस अधीक्षक होंगे। अवस्थी भारतीय पुलिस सेवा के 2012 बैच के अधिकारी हैं। मध्यप्रदेश शासन के गृह विभाग द्वारा रविवार को जारी आदेश के तहत पुलिस अधीक्षक अवस्थी का स्थानांतरण पन्ना जिले से पुलिस अधीक्षक कटनी के लिए किया है।

नवागत पुलिस कप्तान मयंक अवस्थी ने सोमवार की सुबह पन्ना से कटनी पहुंच कर अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया। बता दें कि राज्य सरकार ने लगभग एक माह पूर्व कटनी के पुलिस अधीक्षक रहे आईपीएस अधिकारी ललित शाक्यवार का तबादला भोपाल कर दिया था। लेकिन उनके स्थान पर किसी दूसरे आईपीएस अधिकारी की तैनाती नहीं हुई थी। इसके कारण महीने भर से प्रभारी पुलिस अधीक्षक के रूप में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा कामकाज देख रहे थे।

अब जिला पन्ना में तैनात आईपीएस अधिकारी मयंक अवस्थी को कटनी जिले का नया पुलिस अधीक्षक बना दिया गया है। सोमवार की सुबह आईपीएस मयंक अवस्थी कटनी पहुंचे और कार्यभार ग्रहण कर लिया। कार्यभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की और कानून-व्यवस्था की समीक्षा की।

नवागत एसपी ने कहा कि बदमाशों की गिरफ्तारी में तेजी लाई जाएगी। लेकिन इसके साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जाएगा कि किसी के साथ जोर जबरदसती न होने पाए। एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया कि वे अपने-अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था को प्रभावी करने के लिए सभी कदम मजबूती से उठाएं।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned