scriptमेडिकल स्टोर की जांच में लापरवाही पर बैकफुट में जिम्मेदार | Medical store responsible for negligence in backfoot | Patrika News

मेडिकल स्टोर की जांच में लापरवाही पर बैकफुट में जिम्मेदार

locationकटनीPublished: Feb 18, 2020 03:57:45 pm

माफिया दमन और शुद्ध के लिए युद्ध अभियान में तेजी लाने के दिए निर्देश

Collectors meeting officials

अधिकारियों की बैठक लेते कलेक्टर

कटनी. शुद्ध के लिए युद्ध अभियान और माफिया दमन अभियान को लेकर वीडियो कांफे्रंस में मिले निर्देश पर जिले के संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा ठोस कार्रवाई नहीं किए जाने पर कलेक्टर ने संबंधितों को फटकार लगाई। सोमवार को समय सीमा की बैठक में कलेक्टर ने कहा कि मिलावटी और नकली सामग्रियों के विरुद्ध शुद्ध के लिये युद्ध अभियान की गतिविधियां सतत् संचालित रखी जायें।
एक्सपायरी और मिलावटी दवाओं के मामलों की जांच और सैंपलिंग कार्रवाई सतत अमल में लाएं। टीएल मीटिंग में कलेक्टर ने कहा कि जिले में सभी 54 उपार्जन केन्द्रों में समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी के लिये किसानों का पंजीयन 28 फरवरी तक किया जा रहा है। गेहूं खरीदी के लिये अधिकाधिक किसानों का पंजीयन सुनिश्चित करायें।
राजस्व विभाग के तहत मोबाईल कोर्ट लगाकर अभियान स्वरुप 31 मार्च तक नामांतरण, बटवारा, सीमांकन सहित राजस्व मामलों का निराकरण और ग्रामीण विकास विभाग के अन्तर्गत विभिन्न योजनाओं के संचालित निर्माण कार्य 31 मार्च तक पूरा करने के निर्देश कलेक्टर ने दिए। टीएल बैठक में कलेक्टर एसबी सिंह सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो