scriptबंगलूरू से पटना जा रही युवती से ट्रेन में छेड़छाड़, GRP ने दर्ज किया मुकदमा | molestation of woman in Sanghamitra train Report filed after four days | Patrika News

बंगलूरू से पटना जा रही युवती से ट्रेन में छेड़छाड़, GRP ने दर्ज किया मुकदमा

locationकटनीPublished: Mar 25, 2021 02:49:18 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-अस्वस्थ पिता को देखने बंगलूरू से पटना जा रही थी युवती

ट्रेन में युवती से छेड़छाड़ के चार दिन बाद रिपोर्ट दर्ज

ट्रेन में युवती से छेड़छाड़ के चार दिन बाद रिपोर्ट दर्ज

कटनी. अस्वस्थ पिता को देखने बंगलूरू से पटना जा रही युवती से ट्रेन में हुई छेड़छाड़ के मामले में घटना के चार दिन बाद GRP ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जीआरपी डीएसपी लोकेश मार्को का कहना है कि घटना 20 मार्च की है जिसकी जानकारी 24 मार्च को दी गई है। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।
युवती ने बताया है कि उसे जानकारी मिली की उसके पिता की तबियत खराब है। इसके बाद वह बंगलूरू से पटना जाने वाली संघमित्रा ट्रेन के जनरल कोच में सवार हो गई। बोगी में भीड़ ज्यादा थी। इसी बीच कुछ मनचले लड़के भी उसी बोगी में चढ़े। उन्होंने उसे अपने पास सीट पर बिठा लिया। लेकिन ट्रेन छूटने के बाद उन्होंने अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। युवती के अनुसार इस दौरान युवक शराब पी रहे थे और उसके चेहरे पर सिगरेट के छल्ले उड़ा रहे थे। युवती ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने आरपीएफ से संपर्क साधा। फिर भी युवती को कोई राहत नहीं मिली। विजयवाड़ा स्टेशन पर आरपीएफ स्टॉफ आया लेकिन युवकों को समझा कर चला गया। ट्रेन जब मुख्य रेलवे स्टेशन पहुंची तो पहले से मौजूद लोगों ने, परिजनों के साथ मिल कर युवकों की जमकर पिटाई की।

ट्रेंडिंग वीडियो