कुआं में मां-बेटा की लाश मिलने से सनसनी, बोरी में बंद था बच्चा, गला दबाकर हत्या की आशंका

नहीं हो पाई शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस, विजयराघवगढ़ के हरदुआ में शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस अधीक्षक ने किया मौके का निरीक्षण, महिला व बच्चे की पताशाजी के लिए दिए निर्देश

By: balmeek pandey

Published: 09 May 2021, 01:23 PM IST

कटनी. विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम हरदुआ में उस समय सनसनी फैल गई जब इस बात की खबर लोगों को हुई कि कुएं में महिला व बच्चे की लाश मिली है। सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने विजयराघवगढ़ पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्तगी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर ने बताया कि ग्राम हरदुआ पडख़ुरी के बीच में सुखीलाल यादव के खेत में सड़क से लगभग 500 मीटर अंदर एक कुएं में लगभग 5 वर्षीय बच्चे का शव जोकि सफेद प्लास्टिक की बोरी में बंद था और लगभग 25 से 30 वर्षीय महिला का शव मिलने मिला है। कुएं की गहराई लगभग 25 फिट बताई जा रही है। कुएं से तेज बदबू आने पर शुक्रवार शाम को ग्रामीणों ने देखा तो अंदर महिला का सड़ागला शव दिखाई दिया। महिला के समीप ही एक बोरी पड़ी थी। जिसमें भी मक्खियां लग रहीं थी। सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। शनिवार सुबह थाना प्रभारी विजयराघवगढ़ सुधाकर बारस्कर टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीओपी शिखा सोनी भी पहुंचीं। ग्रामीणों की मदद से महिला के शव और बोरी को बाहर निकलवाया तो बोरी के अंदर एक बालक की लाश मिली। विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर के मुताबिक दोनों आपस में मां-बेटे समझ में आ रहे हैं लेकिन स्पष्ट शिनाख्त होने के बाद ही होगा। महिला नीले रंग का सलवार व हरा प्रिंट कुर्ता पहने हुए हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा एवं एसडीओपी शिखा सोनी भी मौके पर पहुंचीं और थाना प्रभारी को उचित मार्गदर्शन दिया। इस बीच जबलपुर से एफएसएल की टीम भी पहुंची। शव बुरी तरह गल चुके थे जिससे अंदाज लगाया ज रहा है कि घटना 7 से 8 दिन पूर्व की है।

आसपास नहीं मिली गुमशुदगी
घटना की सूचना मिलते ही शनिवार सुबह पुलिस अधीक्षक मयंकी अवस्थी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। एसपी ने कहा कि शव क्षत-विक्षत होने से पहचान में नहीं आ रहे हैं। गुमशुदगी का भी पता लगाया जा रहा है। आसपास के थानों में मां-बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट पता नहीं चल पाई है। आसपास के जिलों में भी सूचना दी गई है। तेजी से शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। महिला व बच्चे की जीभ बाहर है से साफ जाहिर है कि दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है। टीम को जांच के लिए सक्रिय किया गया है। शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

balmeek pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned