script

MP पुलिस की बड़ी कामयाबी, अवैध हथियार बनाने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

locationकटनीPublished: Jul 04, 2021 03:01:49 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-दो जिलों की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता

अवैध हथियार बनाने वाले गिरोह क भंडाफोड़

अवैध हथियार बनाने वाले गिरोह क भंडाफोड़

कटनी/सतना. MP पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करने में बड़ी सफलता हासिल की है। कटनी सहित दो जिलों की पुलिस ने मिल कर यह कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है जिससे पूछताछ की जा रही है ताकि गिरोह के अन्य सदस्यों को भी पकड़ा जा सके।
जानकारी के मुताबिक कटनी और सतना जिले की पुलिस ने मिल कर यह कामयाबी हासिल की है। पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के तहत सतना के रामनगर थाना अंतर्गत डिहिया गांव के एक घर में दबिश देकर कट्टा, बंदूक बनाने की मशीन को जब्त किया गया है। पुलिस ने इस मामले में बुद्धसेन विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया है।
बताया जा रहा है कि कटनी के बरही थाना और सतना के रामनगर थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करके सतना के डिहिया गांव निवासी बुद्धसेन विश्वकर्मा के घर से लोहा गलाने वाली मशीन एवं ग्राइडर मशीन के साथ ही कई अन्य औजार व कट्टा आदि बरामद किया है। सारा माल जब्त कर लिया गया है।
कटनी जिले के बरही थाना प्रभारी संदीप अयाची का इस मामले में कहना है कि वाहन चेकिंग के दौरान आरोपी बुद्धसेन विश्वकर्मा को रोका गया था। संदेह होने पर उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से कट्टा निकला। आरोपी को थाने में लाकर पूछताछ की गई। उसने पुलिस को बताया कि वह सतना के रामनगर थाना के डिहिया गांव का रहने वाला है। ये हथियार वह अपने घर पर ही तैयार करता है। इसके बाद बरही पुलिस उसे लेकर रामनगर थाना पहुची और दोनों थानों की सयुक्त टीम ने उसके धर में दबिश देकर हथियार बनाने का सामान आदि जब्त किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो