scriptट्रांसपोर्टर ने किया सवाल तो जवाब नहीं दे पाए नगर निगम के इंजीनियर | Municipal engineers could not answer the question if the transporter | Patrika News

ट्रांसपोर्टर ने किया सवाल तो जवाब नहीं दे पाए नगर निगम के इंजीनियर

locationकटनीPublished: Jan 26, 2020 09:54:44 pm

ट्रांसपोर्टरों ने कहा कैसे बसेगा ट्रांसपोर्ट नगर जब 3 माह में एक भी नक्शा पास नहीं हुआ.
ट्रांसपोर्ट नगर में बुलाई गई कार्यशाला में छाया रहा निगम के इंजीनियर और कर्मचारियों की बेपरवाही का मुद्दा.
3 महीने नगर निगम ने एक भी नक्शा नहीं किया पास, अधर में अटका ट्रांसपोर्ट नगर बसाने का सपना.

Sanitation tax imposed arbitrarily in Katni city

Sanitation tax imposed arbitrarily in Katni city

कटनी. शहर में नए ट्रांसपोर्ट नगर में निर्माण कार्य प्रारंभ होने के मामले में लेटलतीफी को लेकर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा बुलवाई गई कार्यशाला में नगर निगम से निर्माण के लिए एक भी नक्शा पास नहीं होने का मुद्दा छाया रहा। 23 जनवरी को ट्रांसपोर्ट नगर में आयोजित कार्यशाला में ट्रांसपोर्टरों ने नगर निगम के इंजीनियर से सवाल किया कि तीन महीने में आपने एक भी नक्शा पास नहीं करवाया तो कैसे काम किया जाए।
इंजीनियर इस सवाल का जवाब ही नहीं दे पाए वे हर बार टेक्निकल समस्या की बात कहते रहे। इंजीनियर सुनील सिंह ने कहा कि साफ्टवेयर बदल जाने के कारण नक्शा पास नहीं हो रहा है। इस बात पर ट्रांसपोर्टर गुस्से में आ गए। उन्होंने कहा कि प्रशासन और शहर के लोग ट्रांसपोर्ट नगर नहीं बसने को लेकर ट्रांसपोर्टरों को दोषी मान रहे हैं।
दूसरी ओर 39 से ज्यादा आवेदन नगर निगम में नक्शा पास होने के लिए तीन माह के दौरान लगे हैं और अब एक भी नक्शा नहीं पास हुआ तो कैसे काम किया जाए। कार्यशाला में बड़ी संख्या में ट्रंासपोर्टर और नगर निगम के कर्मचारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो