scriptभागने की तैयारी करने पहुंचे थे घर, पुलिस ने दबोच लिया | Murder accused arrested | Patrika News

भागने की तैयारी करने पहुंचे थे घर, पुलिस ने दबोच लिया

locationकटनीPublished: Jul 18, 2018 12:13:44 pm

Submitted by:

shivpratap singh

माधवनगर थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

Murder accused arrested

Murder accused arrested

कटनी. माधवनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन के समीप एक खेत में बने फार्म हाऊस में युवक की हत्या कर भागने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं एक अन्य अबतक फरार है। गिरफ्तार युवकों को पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
माधवनगर थाना प्रभारी मनजीत सिंह ने बताया कि १५ जुलाई की दोपहर माधवनगर स्टेशन के समीप खेत में बने दुर्गा ठाकुर के फार्म हाउस में बंद कमरें में सुमित गौड़ पिता श्याम कुमार गौड़ २५ निवासी मंगलनगर का शव पाया गया था। दुर्गा ठाकुर ने कमरे की चाबी मृतक सुमित के दोस्त ऋषिकेश, बॉबी, सरमन, सत्यम नाम के युवकों को देने की बात बताई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या की जांच में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह सामने आया कि मृतक सुमित, आरोपी सत्तू उर्फ प्रदीप सौंधिया निवासी मंगलनगर व ऋषिकेश भगत निवासी सुभाषनगर ऑर्डिनेंस फैक्ट्री हत्या की सुबह बाइक पर जाते हुए दिखाई दिए थे। आरोपियों की पतासाजी के लिए नजर रखी जा रही थी। सुबह आरोपी प्रदीप सौंधिया और ऋषिकेश अपने घरों में पाए गए, जो यहां से भागने की फिराक में तैयारी करने घर आए थे। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार आरोपी सरमन ठाकुर की तलाश की जा रही है।
रंगदारी और गुंडाई से थे परेशान
थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि आरोपी व मृतक दोस्त थे। साथ में मिलकर ही नशा करते थे। सभी के खिलाफ अपराधिक प्रकरण भी दर्ज हैं। मृतक सुमित अपने अन्य दोस्तों पर धौंस जमाता था। आएदिन उनसे गुंडाई करना और मामूली विवाद पर डराता और धमकाता भी थी। घटना के दिन भी सुमित ने आरोपियों से गांजा मंगवाया था, लेकिन गंाजा न मिलने पर दोनों के बीच विवाद हुआ और अपराध घटित हुआ।
ये है मामला
सुमित गौड़ पिता श्याम कुमार गौड़ २५ निवासी मंगलनगर शनिवार की रात में ९-१० बजे घर से यह यह कहकर निकला था कि वह घूमकर आ रहा है। देररात तक वह घर नहीं लौटा। परिजन सुमित की यहां-वहां तलाश करते रहे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। क्षेत्र के ही दुर्गा ठाकुर ने माधवनगर स्टेशन के समीप बने अपने फार्म हाउस में रविवार की सुबह ११.३० बजे पहुंचा। फार्म हाउस के कमरे का ताला खोला तो देखा कि वहां पर एक युवक रक्तरंजित अवस्था में पड़ा हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो