छह साल से फरार था हत्या का आरोपी, कोतवाली पुलिस पुलिस ने दबोचा

साथियों के साथ मिलकर 2014 में युवक को उतारा था मौत के घाट

By: balmeek pandey

Published: 25 Aug 2020, 10:14 PM IST

कटनी. कोतवाली पुलिस ने 2014 से फरार चल रहे हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है। कोतवाली टीआइ विजय विश्वकर्मा ने बताया कि 5 नवंबर 2014 को इस्तकार खान वर्ष निवासी मदन मोहन चौबे वार्ड ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मोहित चौबे व सिकंदर खान एवं उनके साथियों ने मि_ू उर्फ जमाल खान (20) निवासी मदन मोहन चौबे वार्ड की मारपीट कर हत्या कर दी गई है। सूचना पर पुलिस ने धारा 302 भारतीय दंड विधान के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। विवेचना के दौरान आरोपी सिकंदर खान, मोहित चौबे, विपिन चौहान, जितेंद्र चौहान को 2014 में ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद से एक अन्य आरोपी अनुज पाठक उर्फ किशोरी फरार चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर फरार आरोपी अनुज पटेल उर्फ किशोरी उर्फ पाठक उर्फ तुषार उर्फ छोटू (31) निवासी ग्राम कुम्हरवारा थाना बड़वारा को गिरफ्तार किया। सोमवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। उक्त कार्रवाई में टीआइ सहित उपनिरीक्षक मनीष सोनी, आरक्षक गणेश मिश्रा, नितिन जयसवाल, राजेंद्र उइके, सैनिक श्रवण मिश्रा की भूमिका रही।


युवती के साथ छेड़ाछाड़
जिले के एक थाना क्षेत्र अंतर्गत युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक बदमाश ने बदनियति से युवती को पकड़ लिया। युवती के शोर मचाने पर आरोपी छोड़कर भागा। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच लिया है।

ताला तोड़कर घर में चोरी
बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत संदीप कॉलोनी में चोरी का मामला सामने आया है। सूचना पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार संदीप कॉलोनी निवासी वीरेन्द्र कुमार (61) के यहां अज्ञात बदमाशों ने ताला तोड़कर एक नग सोने का मंगलसूत्र लगभग एक तोला, चार जोड़ी चांदी की पायल, पांच जोड़ी चांदी के चूड़ा, बेट्री दो नग पार कर दिए हैं। सूचना पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

पानी में डूबने से वृद्ध की मौत
कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत खरखरी नं. 2 में पानी में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार नोनी चौहान के खेत में बने कुएं में डूबने से रघुनंदी रैदास पिता भरोसा रैदास (60) की पानी में डूबने से मौत हो गई है।

जहर खाने से युवक की मौत
कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की जहर खाने से मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार सोनू सोनी पिता स्वामीदीन सोनी (38) नि. शिवाजीनगर थाना कुठला ने जहरीले पदार्थ खा लिया है, जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

एक्सीडेंट से युवक की मौत
विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सलैया कुहारी निवासी एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार शंकर लाल पिता स्व. श्यामलाल कुशवहा (35) निवासी सलैया कुहारी थाना कैमोर की एक्सीडेंट से आई चोटों से सिविल अस्पताल विजयराघवगढ़ में इलाज दौरान मौत हो गई है।

balmeek pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned