scriptबहन से बोला अभी आता हूं तब बांधना राखी, रातभर करती रही इंतजार, सुबह मिली भाई की लाश | murder of a young man in Bahoriband | Patrika News

बहन से बोला अभी आता हूं तब बांधना राखी, रातभर करती रही इंतजार, सुबह मिली भाई की लाश

locationकटनीPublished: Aug 28, 2018 09:54:20 pm

Submitted by:

shivpratap singh

राखी में बहन के घर आए भाई की हत्या, नाले में मिली लाश, राखी तक नहीं बाध सकी बहन

murder of a young man in Bahoriband

murder of a young man in Bahoriband

 बहोरीबंद/कुआं. बहोरीबंद थाना अंतर्गत ग्राम गाताखेड़ा में एक युवक हत्या कर लाश नाले में फिर दी गई। सोमवार सुबह सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक युवक राखी पर बहन के घर आया था। उसके बाद बीती शाम से ही वह लापता था। सुबह उसकी लाश मिली। घटनास्थल पर एसडीओपी विजयप्रताप सिंह, थाना प्रभारी सहित बड़ी संख्या में बल मौजूद रहा।
बहोरीबंद पुलिस ने बताया कि प्रेम पिता सरदार सिंह (४०) निवासी ग्राम छपरी बाकल राखी के दिन अपनी बहन के घर गाताखेड़ा के ग्राम डिहुटी अपने परिवार सहित आया था। परिवार सहित आने का कारण उसके जीजा की तीन माह पूर्व मृत्यू हो जाना था। प्रेम ङ्क्षसह रविवार दोपहर में बहन के घर से अपने दो पहिया वाहन से घूमने के लिए निकला था। इसके बाद से ही वह घर नहीं पहुंचा। सोमवार सुबह गाताखेड़ा में हैंडपंप के समीप खेत के नाले में ग्रामीणों ने उसका शव देखा तो पुलिस को सूचना दी।
गले में बधा मिला गमछा
बहोरीबंद थाना प्रभारी राजेश दुबे ने बताया कि मृतक के मामा भी समीप गांव में निवास करते हैं, वह उनके घर जा रहा था। मृतक के सिर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। उसके गले में गमछा भी बधा हुआ है। गमछे को गले में गांठ बांधकर कस दिया गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों ने अबतक किसी पर शंका जाहिर नहीं की है।
इंतजार करती रह गई बहन, नहीं लौटा भाई
मृतक की बहन शकुन ने बताया कि भाई प्रेम सिंह दोपहर में यह बोलकर निकला था कि वह मामा के घर जा रहा है और कुछ देर में आ जाएगा। इसके बाद राखी बंधवाएगा। शकुन ने बताया कि शाम से रातभर हम प्रेम का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो