नगर निगम की लापरवाही, पेयजल की टंकी पर चढ़कर युवक ने किया स्नान

नगर निगम की बड़ी लापरवाही आई सामने

By: Hitendra Sharma

Published: 17 Jun 2020, 09:56 AM IST

कटनीः शहर में हाउसिंग बोर्ड स्थित पानी टंकी में एक दिन पहले ही शहर का एक युवक चढ़ गया। आसपास के रहवासियों ने बताया कि लक्खू सिंधी नाम का युवक पानी टंकी के ऊपर चढ़कर इत्मिनान से नहाया, इस दौरान उसने पानी को गंदा भी किया। नागरिकों ने बताया कि नगर निगम के कर्मचारी पानी टंकी की सुरक्षा को लेकर लगातार लापरवाही बरत रहे हैं, जिस पानी टंकी से हजारों घरों में पेयजल की सप्लाई होती है वहां किसी युवक का चढ़ जाना सीधे तौर पर नगर निगम कर्मचारियों की लापरवाही को उजागर करता है। नागरिकों ने इस मामले में पानी टंकी पर चढ़कर नहाने वाले युवक और नगर निगम के संबंधित कर्मचारी पर कार्रवाई की मांग की है।

सवालों में पानी टंकी की सुरक्षा
हाउसिंग बोर्ड स्थित पानी टंकी में एक युवक के चढ़े जाने और वहां स्नान करने के बाद नागरिकों के घर तक सप्लाई होने वाले पेयजल की गुणवत्ता के मामले में पानी टंकी की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं। बड़ा सवाल यह है कि नगर निगम पानी टंकियों की सुरक्षा को लेकर बेपरवाह कैसे हो सकता है?

लोहे का गेट टूट गया था अब लगाएंगे
नगर निगम में पेयजल वितरण विभाग के कर्मचारी महेंद्र उपाध्याय ने बताया कि मंगलवार की शाम लक्खु सिंधी नाम का एक युवक हाउसिंग बोर्ड पानी टंकी में चढ़ गया था। युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उन्होंने बताया कि उसके स्नान करने के बाद टंकी का पानी खाली करवाकर साफ पानी भरवाया गया है। लोहे का गेट लगाया गया था जो टूट गया है उसे बदलवाया जा रहा है।

देखें वीडियो....

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned