scriptफादर्स डे पर इन गिफ्ट को देखकर पापा के चेहरे में आएगी मुस्कान… | New Variety of the Gift to Father's Day | Patrika News
कटनी

फादर्स डे पर इन गिफ्ट को देखकर पापा के चेहरे में आएगी मुस्कान…

मार्केट में आए कई तरह के गिफ्ट, शुरू हुई खरीदी

कटनीJun 12, 2019 / 12:42 pm

mukesh tiwari

New Variety of the Gift to Father's Day

New Variety of the Gift to Father’s Day

कटनी. सख्त मिजाज पापा के चेहरे में मुस्कान लाने की तैयारी फादर्स डे को लेकर शहर में शुरू हो गई है। 16 जून को फादर्स डे पर किड्स व यंगस्टर्स गिफ्ट पसंद करने शॉपस में पहुंच रहे हैं और प्लान भी किए जा रहे हैं। सिटी की गिफ्ट गैलरीज भी गिफ्ट से भर गई हैं। कई तरह के गिफ्ट सिटी यंगस्टर्स के मन में भर चुके हैं और उनको देखते ही पिता के चेहरे पर मुस्कान बिखर जाए, इसको लेकर उनकी खरीदी लोग कर रहे हैं।
काड्र्स, गिफ्ट पर खास कोटेशन
मार्केट में ऐसे बहुत से कॉम्बो गिफ्ट पैक आ रहे हैं, जिन्हें गिफ्ट के तौर पर दिया जा सकता है। इसमें पापा के लिए स्पेशल काड्र्स, मग, फोटो फ्रेम शामिल हैं। जिसमें डैड के लिए खास कोटेशन लिखे हैं। इसके अलावा डैड की पसंद से भी गिफ्ट का काम्बो लोग बनवा रहे हैं। जिसमें ग्रुमिंग किट से लेकर दूसरे गिफ्ट पैक भी शामिल हैं।
खास वॉच भी उपलब्ध
मार्केट में टेक्नोलॉजी के अनुसार खास चेंज भी देखने को मिल रहे हैँ। ऐसे में फादर्स डे को स्पेशल बनाने के लिए कई तरह की स्मार्ट वॉच भी मिल रही हैं। इसके अलावा कई तरह के फिटनेस गैजेट्स भी मार्केट में उपलब्ध हैं। वे सब फादर्स को पसंद आएंगे तो उनकी हेल्थ के लिए भी बेस्ट रहेंगे। इसके साथ ही हेल्थ केयर प्रोडक्ड भी मार्केट में उपलब्ध हैं। जिनके जरिए जरूरी टेस्ट घर पर ही किए जा सकते हैं। जैसे बीपी, डायबिटीज किट आदि।
पेन डायरी की भी डिमांग
फादर्स डे को लेकर डैड के लिए काड्र्स के साथ ही साथ आकर्षक पेन और दूसरी जरूरी चीजें भी मिल रही हैं। इसके चलते सिटी यंगस्टर्स अपने बजट को ध्यान में रखते हुए इन डिफरेंट गिफ्ट की खरीदी कर रहे हैं।

Home / Katni / फादर्स डे पर इन गिफ्ट को देखकर पापा के चेहरे में आएगी मुस्कान…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो