scriptआर्किटेक्ट से मारपीट में आठ दिन बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी | Not Arrested after eight days in the fight with the architect | Patrika News

आर्किटेक्ट से मारपीट में आठ दिन बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

locationकटनीPublished: Jan 19, 2021 11:12:22 am

एसडीएम को समाजजनों ने सौंपा ज्ञापन.

People of People of Brahmin society handing over the memorandum.handing over the memorandum.

ज्ञापन सौंपते ब्राहृाण समाज के लोग.

 

कटनी. माधवनगर थानाक्षेत्र के हास्पिटल लाइन गली में आरोपी प्रकाश आहूजा व अन्य द्वारा आर्किटेक्ट सत्यप्रकाश पांडेय (50) के साथ 10 जनवरी को की गई मारपीट में आठ दिन बाद भी माधवनगर पुलिस द्वारा आरोपियों पर कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद पुलिस की कार्यशैली सवालों में है। चर्चा है माधवनगर पुलिस विधायक के दबाव में आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है।

इधर पुलिस की लापरवाही पर सोमवार को पीडि़त युवक के समाजजन आगे आए। अखिल भारतीय ब्राहृाण एकता परिषद के सदस्यों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। संभागीय संयोजक राजेश तिवारी, जिला अध्यक्ष सुजीत परौहा, जिला उपाध्यक्ष राकेश मिश्रा, दिनेश दुबे, अखिलेश खंपरिया, पप्पू दीक्षित, आरती तिवारी, प्रेमप्रकाश दीक्षित, राजू शर्मा सहित अन्य ने मांग रखी कि हीरापुर कौडिय़ा निवासी सत्यप्रकाश पांडेय को प्रकाश आहूजा से 80 हजार रुपये लेने थे। रुपये मांगने पर बेरहमी से मारपीट की गई।

ज्ञापन में मांग रखी गई कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो उग्र आंदोलन होगा। इस संबंध में सीएसपी शशिकांत शुक्ला ने बताया कि आर्किटेक्ट सत्यप्रकाश पांडेय के साथ मारपीट मामले में समाजजनों द्वारा ज्ञापन सौंपने की जानकारी मिली है। एडिशनल एसपी ने इस मामले में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे को दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो