निकाली गई CHO भर्ती, लेकिन नर्सिंग पासआउट छात्र नहीं कर सकते अप्लाई

सभी छात्रों को फार्म भरने की पात्रता दी जाए....

By: Ashtha Awasthi

Published: 30 Sep 2020, 05:26 PM IST

कटनी। नर्सिंग छात्र संगठन के छात्रों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम कलेक्टर शशिभूषण सिंह को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने ज्ञापन सौंपकर बताया कि मध्य प्रदेश सरकार के एनएचएम विभाग द्वारा सीएचओ भर्ती निकाली गई है। उसमें नर्सिंग पासआउट छात्रों को नहीं लिया जा रहा है जो कि नियम के विरुद्ध है।

 

jobs in rajasthan

जीएनएम यात्रियों को भी नहीं लिया जा रहा है इसलिए जल्द से जल्द सीएचओ भर्ती के नियमों को बदला जाए, जिसमें जीएनएम बीएससी नर्सिंग व पोस्ट बेसिक नर्सिंग पास आउट सभी नर्सिंग अभ्यर्थियों को पूर्व की तरह ही सीएचओ भर्तियों में शामिल होने का अवसर प्राप्त हो सके।

सभी पास आउट छात्रों की परेशानी दूर हो और जिससे छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं हो। सभी छात्रों को फार्म भरने की पात्रता दी जाए यदि ऐसा नहीं होता है तो नर्सिंग छात्र संगठन सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। इस दौरान रामकुमार बर्मन, नेकलाल हळदकार, अखिल चौबे, नीरज पटेल, घनश्याम श्रीवास, पवन कुशवाहा, शालिनी सिंह, आकांक्षा, साक्षी गुप्ता, प्रिया साहू, कविता पटेल, सीमा पटेल, प्रतिमा मालिक, शीतल यादव, पूनम आदिवासी, रितिका, सुमन चौधरी, सुशीला पटेल गायत्री राठौर आदि की उपस्थिति रही।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned