script

झूठी रिपोर्ट दर्ज करना पड़ा भारी अब पुलिसकर्मियों के खिलाफ शुरू हुई जांच

locationकटनीPublished: Apr 29, 2018 10:07:43 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

तीन पुलिस कर्मियों सहित २ अन्य लोगों के खिलाफ न्यायाधीश ने दिए जांच के आदेश

Police case

police

कटनी. तीन पुलिसकर्मियों व २ अन्य व्यक्तियों के खिलाफ न्यायाधीश सुबोध कुमार विश्वकर्मा ने माधवनगर थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए हैं। माधवनगर थाना प्रभारी मंजीत सिंह ने बताया कि माधवनगर निवासी अनिरूद्ध मुखर्जी ने ३ पुलिस कर्मियों व २ अन्य व्यक्तियों के खिलाफ झूठी रिपोर्ट कर फंसाए जाने के मामले में परिवाद दायर किया था। जिस पर न्यायाधीश ने जांच कर रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए हैं।
इनकी होगी जांच
अनुराग पाठक प्रधान आरक्षक थाना माधवनगर
संतोष सिंह प्रधान आरक्षक थाना माधवनगर
बृजेश शुक्ला आरक्षक थाना माधवनगर
राजेश शुक्ला निवासी दुबे कॉलोनी
संकल्प शुक्ला निवासी दुबे कॉलोनी

आईजी जबलपुर ने कहा एसपी को दिए हैं निर्देश
मामले को लेकर अनिरुद्ध मुखर्जी ने आईजी जबलपुर को ट्वीट कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इस पर आईजी ट्वीटर पर बताया कि एसपी कटनी से चर्चा कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।
चारपहिया वाहन की ठोकर से ठेकेदार की मौत
कटनी. बरही थाना अंतर्गत बुजबुजा ग्राम के समीप मुख्य मार्ग पर चारपहिया वाहन की ठोकर से एक ठेकेदार की मौत होने का मामला रविवार दोपहर सामने आया है। पुलिस ने बताया कि मृतक बुजबुजा निवासी रामचरण पटेल है। रविवार दोपहर वह घर से बारात जाने के लिए दोपहिया वाहन से निकले थे। कुछ ही दूरी पर विपरीत दिशा से आ रहे चारपहिया वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी और रौंदते हुए निकल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मर्ग कायम कर प्रकरण की जांच की जा रही है।
घायल की इलाज के दौरान मौत
कटनी. बरही थाना अंतर्गत हुए एक सड़क हादसे में घायल रामकृपाल चौधरी (२०) ने इलाज के दौरान जबलपुर मेडिकल अस्पताल में दमतोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि रामकृपाल १४ अप्रैल को सड़क हादसे में घायल हो गया था। मर्ग कायम कर प्रकरण की विवेचना की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो