डीजे बंद कराने के विवाद में एक की मौत, चार घायल

डीजे बंद कराने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पांच लोग घायल हो गए, इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 26 Oct 2020, 10:30 PM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. जिले के माधवनगर थानाक्षेत्र में आने वाले इमलिया गांव में डीजे बंद कराने को लेकर हुए दो पक्षों में शुरु हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि खूनीसंघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग इस संघर्ष में घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पड़ोसियों ने हिंसक झपड़ को शांत कराया। परिजनों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिस के मुताबिक, संघर्ष के दौरान इमलिया के निवासी अरुण पिता साधुराम चौधरी उम्र 40 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। तत्कालिक विवाद के कारण हुए इस वारदात में चंदा चौधरी (40), रामप्रसाद (47), चंद्रकली व गोमती को चोटें आई है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। इधर, इस पूरे मामले की बारीकी से जांच प्रारंभ कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया विवाद डीजे बजाने को लेकर बताया जा रहा है।

 

माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि मृतक के परिजन और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। इनमें जितेन्द्र उर्फ हप्पु पिता प्रेमलाल उर्फ भल्ला चौधरी 26 साल, राजेन्द्र चौधरी, वरदानी चौधरी और जितेन्द्र चौधरी की पत्नी का भाई शामिल है। सभी आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned