पाठक वार्ड में भाजपा नेता के पुत्र सहित एक एसडीएम कोरोना पॉजिटिव

जिले में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, सोमवार को चौबीस घंटे में 65 नए केस, 17 ने दी कोरोना को मात.

By: raghavendra chaturvedi

Updated: 06 Apr 2021, 10:45 AM IST

कटनी. जिलेभर में सोमवार को बीते चौबीस घंटे के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव के 65 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही जिलेभर में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 344 पहुंच गई। वहीं जिलेभर में एक साल के दौरान कोरोना पॉजिटिव की संख्या 2 हजार 729 पहुंची। इसमें 306 मरीजों का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है।

सोमवार तक नए मामलों में 17 लोगों ने कोरोना को मात दी और स्वस्थ हुए। इसके साथ ही अब तक जिलेभर में एक साल के दौरान स्वस्थ होने वालों की संख्या 2 हजार 364 पहुंच गई।

कोरोना संक्रमण के नए मामलों में नेता और अधिकारी भी हैं। शहर में पाठक वार्ड निवासी भाजपा नेता के पुत्र की रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई। इलाज के लिए भोपाल रवाना हुए। इसके अलावा कर्मचारी कांग्रेस से जुड़े नेता के अलावा जिले के एसडीएम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिनका इलाज चल रहा है।

तीन दुकानें 24 घंटे के लिए सील, एक पर एफआइआर-
बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच एहतियात में अनदेखी पर कार्रवाई भी लगातार की जा रही है। सोमवार को तीन दुकानों को चौबीस घंटे के लिए सील किया गया। इसमें महावीर स्टेशनरी, बॉबे मेकअप, स्टूडेन्ट बुक एण्ड स्टेशनर्स शािमल है। इसके अलावा राहुल चौधरी निवासी मधई मंदिर द्वारा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी होम आइसोलेशन नियमों का पालन नहीं कर बाहर घूमने पर पुलिस ने कार्रवाई की।

Corona virus
raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned