scriptकोरोना संक्रमण से अपने को ड्यूटी से बचाने, सीएमएचओ ने जारी कर दिया | Order changed within three hours | Patrika News

कोरोना संक्रमण से अपने को ड्यूटी से बचाने, सीएमएचओ ने जारी कर दिया

locationकटनीPublished: Apr 24, 2020 08:06:47 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

-दबाव में आकर तीन घंटे के भीतर ही बदला आदेश, नाकों पर वाहन चालकों की जांच को लेकर सीएमएचओ ने लगाई थी ड्यूटी

Corona Alert: Guidelines to remove the risk of corona virus infection

वैज्ञानिकों ने कृषकों के लिए जारी की सलाह

कटनी. बाहर से आने वाले वाहन चालकों में कोरोना जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदारों ने जिन कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई थी, उनमें से कुछ लोगों को दबाव के चलते बदल दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक ड्यूटी आदेश जारी करने के लगभग तीन घंटे बाद ही एक सीएमएचओ कार्यालय से एक संसोधित आदेश जारी किया गया और उनकी ड्यूटी को निरस्त कर दिया गया। जिन कर्मचारियों का नाम ड्यूटी से हटाने के लिए जारी किया गया है उसमें से कुछ कर्मचारी नेता और उनके समर्थक है और सीएमएचओ के भी खास है।
पहले इन लोगों की लगाई गई थी ड्यूटी
संशोधित आदेश जारी होने से पहले जिन कर्मचारियों की मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने ड्यूटी संबंधी आदेश जारी किया था उसमें प्रतीक श्रीवास्ताव, चमन कुजाम, श्री सतेंद्र बडग़ैया, सुदेश कोल, रमाशंकर बनाफर, रामजियावन चौधरी, भानुप्रताप सिंह, ललित कुमार शामिल थे।
संशोधित सूची में इनका नाम हटाया
नाका पर वाहन चालकों में कोरोना संक्रमण की जांच करने के लिए सीएमएचओ कार्यालय से संशोधित सूची जारी हुई उसमें रमाशंकर बनाफर, भानू प्रताप सिंह, सुदेश कोल, चमन कुजाम, सतेंद्र बडग़़ैया, रामजियावन चौधरी को हटा दिया गया। उनकी जगह पर नारायण वंशकार, अरूण रजक, सुनील पांडे, देवेंद्र राजपूत, राजेंद्र तिवारी, दीपक गुप्ता, प्रतीक श्रीवास्तव और ललित कुमार की ड्यूटी लगाई गई।

-पूर्व की सूची में कुछ ऐसे नाम थे जिनकी ड्यूटी दूसरे कार्यों में लगाई गई थी। इसलिए संशोधित सूची जारी कर नाम बदले गए।
डॉ. एसके निगम, सीएमएचओ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो