scriptOrdnance factory जवान ने साथी जवान को मारी गोली, मौत | Ordnance factory soldier shot dead fellow dies | Patrika News

Ordnance factory जवान ने साथी जवान को मारी गोली, मौत

locationकटनीPublished: Oct 11, 2020 04:03:14 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-Ordnance factory में मचा हड़कंप-इवनिंग परेड के दौरान विवाद होने की चर्चा

Ordnance Factory

Ordnance Factory

कटनी. माधव नगर थाना क्षेत्र के Ordnance factory में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक जवान ने सीथी दूसरे जवान को गोली मार दी। गोली लगने से जवान की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। सीएसपी शशिकांत शुक्ला भी मौके पर पहुंच चुके हैं।
मिली जानकारी के अनुसार ओएफके में डीएससी के एक जवान ने दूसरे जवान को गोली मारी है। आरोपी जवान का नाम सरकार सिंह जबकि जिसे गोली लगी है उसका नाम अशोक शिकारा बताया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक आरोपी जवान ने घटना के बाद अपना कमरा बंद कर लिया है। बताया यह भी जा रहा है कि रायफल में अभी कई राऊंड गोली शेष है। इस बीच कमरे के अंदर से कई चक्र गोली चलने की आवाज आई जिससे आयुध निर्माणी में सनसनी मची है।
बताया जा रहा है कि घटना रात की है जिसमें पहले तो गोली मारने वाले जवान ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था बाद में वो रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागकर पास के जंगल में छिप गया। ऐसे में सेना और पुलिस की टीम ड्रोन कैमरे के जरिए उसे ढूंढने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि उसके पास रायफल है, जिससे वो किसी पर भी हमला कर सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो