यहां वूमंस को लुभा रहे ये ट्रेडिशनल ड्रेसेस...पढि़ए खबर

पत्रिका शॉपिंग ट्रेड फेयर में पहुंच रही लोगों की भीड़

By: mukesh tiwari

Published: 19 Jan 2019, 12:55 PM IST

कटनी. माधवनगर उत्कृष्ट स्कूल के सामने समदडिय़ा मैदान में चल रहे पत्रिका शॉपिंग ट्रेड फेयर में दूसरे दिन से ही लोगों की भीड़ पहुंचने लगी है। दोपहर 12 बजे से ही लोग खरीदी करने परिवार सहित पहुंचे। शाम से रात 10 बजे तक लोग मेले में मौजूद रहे और खानपान के साथ मनोरंजन के साधनों का लुत्फ भी उठाया। ट्रेड फेयर में शहरवासियों को ट्रेडिशनल क्लाथ विशेष रूप से पसंद आ रहे हैं। राजस्थानी शूट, जैकेट, लहंगे के साथ ही वूमंस की अन्य ड्रेसेस महिलाओं को विशेष रूप से आकर्षित कर रही हैं। महिलाओं ने गुरुवार को स्टॉलों में पहुंचकर अपनी पसंद की ड्रेसस कैरी की। इसके अलावा घरों की बैठक हॉल को आकर्षक बनाने मिर्जापुर से आए गलीचे भी लोगों को लुभा रहे हैं। 200 रुपये लेकर 5 हजार तक की कीमत के गलीचों को खरीदने लोग परिवार के साथ मेले में पहुंचे।
क्राकरी, ज्वेलरी आ रही पसंद
ट्रेड फेयर में महिलाओं को आकर्षित करने विशेष रेंज मंगाई गई है। जिसके स्टॉलों में पहले दिन से ही वूमंस का पहुंचना शुरू हो गया है। विशेष रूप से आकर्षक क्राकरी व आर्टिफिशियल ज्वेलरी महिलाओं को लुभा रही है। घरों को सजाने के साथ किचिन की सामग्री भी स्टॉलों में उपलब्ध है और उनको भी लोग पसंद कर रहे हैं।
खानपान के स्टॉलों की भी मांग
ट्रेड फेयर में कपड़े, ज्वेलरी, शूज, क्राकरी, फर्नीचर के साथ अन्य सामग्री की जहां डिमांड है तो वहीं खानपान के स्टॉलों में भी लोग परिवार सहित पहुंचकर व्यंजनों का लुत्फ उठा रहे हैं। बच्चों के लिए मेले में झूलों के साथ मिकी माउस व अन्य समाग्री उपलब्ध कराई गई है।

mukesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned