scriptजिस महिला की हत्या कर पार्सल में कर दिया पैक, उसके पेट में छह माह से पल रही थी मासूम बिटिया | Packed in parcel by killing woman | Patrika News

जिस महिला की हत्या कर पार्सल में कर दिया पैक, उसके पेट में छह माह से पल रही थी मासूम बिटिया

locationकटनीPublished: Sep 26, 2018 12:04:38 pm

Submitted by:

shivpratap singh

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ सनसनीखेज खुलासा, रस्सी से गला घोटकर की गई थी हत्या, चेहरे पर नहीं मिले चोट के निशान

Packed in parcel by killing woman

Packed in parcel by killing woman

कटनी. मिशनचौक में जिस अज्ञात महिला का शव हत्या कर पार्सल में पैक करके फेंका गया था वह पांच-छह माह से गर्भवती थी। उसके पेट में मासूम बिटिया पल रही थी। इस बात का खुलासा महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। इसके अलावा महिला की हत्या रस्सी से गला घोटकर होना सामने आया है। महिला के शरीर पर चोट के अन्य निशान नहीं पाए गए हैं। चेहरे पर जिस कालेपन को चोट कहां जा रहा था वह महिला का शव पार्सल में मोड़कर रखने के कारण आए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की जांच अब और तेज हो चली है।

मंगलवार को पुलिस शहर में नायलॉन की रस्सी बेचने वालों के यहां पहुंची और खरीदारों की जानकारी ली। शव से मिली रस्सी करीब 20 फिट लंबी थी। इसके अलावा एफएसएल टीम ने आदर्श कालोनी स्थित दुर्गा अस्पताल के पीछे वाले हिस्से का जायजा लिया। यह वहीं स्थान है जहां पर सोमवार शाम खोजी श्वान जाकर ठहर गया था। हालाकि यहां से पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।


कहीं बेटी के कारण तो नहीं हत्या!
मृतक महिला की उम्र 40 से 45 वर्ष के बीच होना सामने आया है। आमतौर पर इस उम्र की महिलाएं गर्भधारण से कतराती हैं। पुलिस को यह भी आशंका है कि कहीं महिला के गर्भ में बेटी होने के कारण उसकी हत्या करना तो वजह नहीं बना है। हालाकि पुलिस की पूरी जांच अबतक सिर्फ संभावनाओं पर टिकी हैं। ठोस सुराग या वजह सामने नहीं आई हैं।


अबतक ये मिला सुराग
– घंटाघर से महिला के शव वाला पार्सल लोड हुआ था।
– पार्सल लोड करवाने वाले दो व्यक्ति थे। मतलब हत्या में कम से कम दो या उसके अधिक लोग शामिल थे।
– संदिग्ध की धुंधली तस्वीरें और काले रंग की मोपेड होना सामने आया।
– संदिग्ध घंटाघर से हल्दीराम रोड की तरफ गए और खोजी श्वान भी। वारदात गाजीगंज, नईबस्ती या आदर्श कालोनी में अंजाम दी गई होगी।


इनका कहना
पीएम रिपोर्ट में महिला के गर्भवती होना सामने आया है। संदिग्ध आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।
शैलेष मिश्रा, टीआई, कोतवाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो