जिस महिला की हत्या कर पार्सल में कर दिया पैक, उसके पेट में छह माह से पल रही थी मासूम बिटिया

जिस महिला की हत्या कर पार्सल में कर दिया पैक, उसके पेट में छह माह से पल रही थी मासूम बिटिया
Packed in parcel by killing woman

Shiv Pratap Singh | Updated: 26 Sep 2018, 12:04:38 PM (IST) Katni, Madhya Pradesh, India

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ सनसनीखेज खुलासा, रस्सी से गला घोटकर की गई थी हत्या, चेहरे पर नहीं मिले चोट के निशान

कटनी. मिशनचौक में जिस अज्ञात महिला का शव हत्या कर पार्सल में पैक करके फेंका गया था वह पांच-छह माह से गर्भवती थी। उसके पेट में मासूम बिटिया पल रही थी। इस बात का खुलासा महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। इसके अलावा महिला की हत्या रस्सी से गला घोटकर होना सामने आया है। महिला के शरीर पर चोट के अन्य निशान नहीं पाए गए हैं। चेहरे पर जिस कालेपन को चोट कहां जा रहा था वह महिला का शव पार्सल में मोड़कर रखने के कारण आए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की जांच अब और तेज हो चली है।

मंगलवार को पुलिस शहर में नायलॉन की रस्सी बेचने वालों के यहां पहुंची और खरीदारों की जानकारी ली। शव से मिली रस्सी करीब 20 फिट लंबी थी। इसके अलावा एफएसएल टीम ने आदर्श कालोनी स्थित दुर्गा अस्पताल के पीछे वाले हिस्से का जायजा लिया। यह वहीं स्थान है जहां पर सोमवार शाम खोजी श्वान जाकर ठहर गया था। हालाकि यहां से पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।


कहीं बेटी के कारण तो नहीं हत्या!
मृतक महिला की उम्र 40 से 45 वर्ष के बीच होना सामने आया है। आमतौर पर इस उम्र की महिलाएं गर्भधारण से कतराती हैं। पुलिस को यह भी आशंका है कि कहीं महिला के गर्भ में बेटी होने के कारण उसकी हत्या करना तो वजह नहीं बना है। हालाकि पुलिस की पूरी जांच अबतक सिर्फ संभावनाओं पर टिकी हैं। ठोस सुराग या वजह सामने नहीं आई हैं।


अबतक ये मिला सुराग
- घंटाघर से महिला के शव वाला पार्सल लोड हुआ था।
- पार्सल लोड करवाने वाले दो व्यक्ति थे। मतलब हत्या में कम से कम दो या उसके अधिक लोग शामिल थे।
- संदिग्ध की धुंधली तस्वीरें और काले रंग की मोपेड होना सामने आया।
- संदिग्ध घंटाघर से हल्दीराम रोड की तरफ गए और खोजी श्वान भी। वारदात गाजीगंज, नईबस्ती या आदर्श कालोनी में अंजाम दी गई होगी।


इनका कहना
पीएम रिपोर्ट में महिला के गर्भवती होना सामने आया है। संदिग्ध आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।
शैलेष मिश्रा, टीआई, कोतवाली

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned