320 क्विंटल सरकारी धान लोड ट्रक अचानक लापता, तलाश में जुटा वाहन मालिक व ट्रांसपोर्टर

कुठला थाना क्षेत्र में मंगलवार को ट्रक लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 320 क्विंटल सरकारी धान लेकर ट्रक लापता हो गया है। हालांकि अभी ट्रक मालिक और ट्रांसपोर्टर ने थाने में एफआइआर दर्ज नहीं कराई है, बल्कि ट्रक को तलाशने में जुट हुए हैं।

By: balmeek pandey

Published: 05 Feb 2020, 09:23 PM IST

कटनी. कुठला थाना क्षेत्र में मंगलवार को ट्रक लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 320 क्विंटल सरकारी धान लेकर ट्रक लापता हो गया है। हालांकि अभी ट्रक मालिक और ट्रांसपोर्टर ने थाने में एफआइआर दर्ज नहीं कराई है, बल्कि ट्रक को तलाशने में जुट हुए हैं। जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम पिपरिया कला खरीदी केंद्र से ट्रक क्रमांक एमपी 21 एच 0976 धान लेकर गुप्ता वेयर हाउस पहरुआ कुठला पहुंचा था। बताया जा रहा है कि ट्रक अनलोडिंग के लिए खड़ा था। उक्त वाहन कमल साहू कांटी का है। बताया जा रहा है कि रात में चालक-परिचालक खाना खाने चले गए थे। वापस आकर देखा तो ट्रक गायब था। चालक ने तत्काल इसकी खबर वाहन मालिक व ट्रांसपोर्टर को दी। वाहन मालिक व ट्रांसपोर्टर मंगलवार को वाहन की तलाश में जुट रहे। ट्रक कैसे गायब हुआ अभी इसका पता नहीं चल पाया है।

 

'जाल' के भंवर में फंसी सैकड़ों मछुआरों व परिजनों की जिंदगी, बिचौलियों ने कर दिया ये हाल, देखें वीडियो

 

इनका कहना है
मंगलवार की सुबह जानकारी देने कुछ लोग पहुंचे थे। आवेदन भी नहीं दिया और ना ही एफआइआर दर्ज कराई। वे लोग ट्रक को अभी ढू़ंढ़ रहे हैं। शिकायत मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
विपिन सिंह, थाना प्रभारी रीठी।

पिपरियाकला धान खरीदी केंद्र की धान परिवहन के लिए कटनी आई थी। यहां से वाहन गायब होने की बात कही जा रही है। अनुबंध के अनुसार ट्रांसपोर्टर से धान की रिकवरी की जाएगी।
पीके श्रीवास्तव, जिला खाद्य अधिकारी।

balmeek pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned