script‘कलेक्टर का सुबह 9.14 बजे आया फोन, हमने कहा क्या सरकारी कार्यक्रम में नहीं बुलाने सरकार से आदेश आया है’ | Padma Shukla angry with the style of governance | Patrika News

‘कलेक्टर का सुबह 9.14 बजे आया फोन, हमने कहा क्या सरकारी कार्यक्रम में नहीं बुलाने सरकार से आदेश आया है’

locationकटनीPublished: Jul 12, 2018 10:10:41 am

बरही के बुजबुजा ग्राम में विद्युत उपकेन्द्र लोकार्पण में नहीं पहुंचीं केबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त पद्मा शुक्ला, बोलींमुख्यमंत्री को कराया है अवगत, कहा-बात कार्यक्रम की नहीं सम्मान की है

Padma Shukla angry with the style of governance

बुजबुजा में विद्युत उपकेंद्र का लोकार्पण करते राज्यमंत्री संजय पाठक

कटनी. बरही के बुजबुजा ग्राम में बुधवार को ऊर्जा अधोसंरचना विकास पर्व के अंतर्गत प्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग राज्यमंत्री संजय सत्येन्द्र पाठक ने नवनिर्मित 132/33 केवी उपकेन्द्र का लोकार्पण किया। मंत्री पाठक ने कहा कि उपकेन्द्र के निर्माण से बरही क्षेत्र की बढ़ी हुई विद्युत मांग की आपूर्ति की जा सकेगी। जिससे क्षेत्र की विकास परियोजनाओं को नई ऊर्जा प्राप्त होगी और यह उपकेन्द्र क्षेत्र के विकास के लिये मील का पत्थर साबित होगा। इस अवसर पर नगर परिषद् बरही अध्यक्ष सरस्वती तिवारी, अधीक्षण यंत्री विद्युत वितरण कंपनी पीके मिश्रा, एसडीएम धर्मेंद्र्र मिश्रा सहित अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद रहे।
खासबात यह है कि कार्यक्रम मेें विजयराघवगढ़ से केबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त समाज कल्याण बोर्ड अध्यक्ष पद्मा शुक्ला व राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त केडीए अध्यक्ष ध्रुव प्रताप सिंह नहीं पहुंचे। एक दिन पहले बिजली विभाग द्वारा छपवाये गए आमंत्रण पत्र में दोनों ही नेताओं का नाम नहीं था। इस संबंध में कलेक्टर केवीएस चौधरी ने बताया कि दोनों नेताओं को बुधवार सुबह पर्सनली फोन कर आमंत्रित किया था। क्यों नहीं आये नहीं पता। इधर पद्मा शुक्ला ने बताया कि सुबह 9.14 बजे कलेक्टर का फोन आया था। हमने उनसे कहा कि यह तीसरा मौका है। पहले कैमोर का रोजगार मेला, फिर पीएचई और अब बुजबुजा तीनों ही कार्यक्रम में दोनों को नहीं बुलाया गया। तो क्या सरकारी कार्यक्रम में नहीं बुलाने के लिए सरकार से आदेश आया है। उन्होंने बताया कि प्रशासन के इस रवैये से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अवगत कराया है। बात कार्यक्रम में शामिल होने की नहीं बल्कि सम्मान की है।
संगठन में चल रही इस उठापटक को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष भी गंभीर है। जिलाध्यक्ष पीतांबर टोपनानी कहते हैं कि बुजबुजा में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में दीदी (पद्मा शुक्ला) और ध्रुव प्रताप सिंह का नाम आमंत्रण पत्र में नहीं होने पर मंगलवार रात को ही कलेक्टर से चर्चा की थी। प्रशासन द्वारा पार्टी नेताओं को सरकारी कार्यक्रम में नहीं बुलाना गंभीर मामला है। पूरे मामले से संगठन के वरिष्ठों को अवगत करायंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो